उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

मेरठ में ट्रांसपोर्ट कंपनी के सुपरवाइजर को पीटकर की हत्या

मेरठ। मेरठ स्थित दौराला शुगर मिल में ट्रांसपोर्ट कंपनी के एक सुपरवाइजर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बुधवार सुबह सुपरवाइजर का शव क्षेत्र के जंगल में शमशान घाट के पास मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की जेब से मिले आई कार्ड के आधार पर शव की शिनाख्त की है। मृतक अंबेडकरनगर का रहने वाला है। उसके सिर में चोट के निशान मिले। कान, आंख और चेहरा खून से लथपथ था। परिवार को सूचित कर दिया गया है।

किराए पर रह रहा था अजय

अंबेडकरनगर के डढ़रा गांव के अजय कुमार (35 साल) दौराला शुगर मिल में ट्रांसपोर्ट कंपनी के सुपरवाइजर थे। वे दौराला कस्बे की बंगला कॉलोनी में किराए पर रहते थे। परिवार में पत्नी नीलम और दो बच्चे हैं।मंगलवार रात करीब 8:30 बजे सुपरवाइजर अजय कुमार ने अपनी पत्नी नीलम से कहा था कि मैं जा रहा हूं और ट्रकों में माल भरवाना है। परेशान मत होना। जल्द आ जाऊंगा, कोई बात हो तो मोबाइल पर कॉल कर लेना।

कुछ समय बाद अजय का मोबाइल स्विच ऑफ आया। पत्नी लगातार प्रयास करती रही। लेकिन पति का मोबाइल स्विच ऑफ रहा। बुधवार सुबह लोइया गांव के ग्रामीणों ने देखा कि शमशान घाट के पास एक शव पड़ा है। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। इंस्पेक्टर दौराला का कहना है कि पत्नी नीलम की तरफ से तहरीर दी गई है। हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

बेरहमी से की गई हत्या

हत्यारों ने सुपरवाइजर की हत्या बेरहमी से की है। पूरे मामले में पुलिस मोबाइल की कॉल डिटेल के आधार पर भी जांच में जुट गई है। शव के पास से मोबाइल भी बरामद किया गया है। ऐसे में पुलिस मान रही है कि हत्यारों ने किसी और स्थान पर हत्या कर शव को जंगल में फेंका है।

पुलिस का कहना है कि की पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। कुछ लोगों ने यह भी बताया कि सिर में गोली भी लगी मिली है, लेकिन पुलिस का कहना है कि निशान मारपीट के हैं। नजदीकी लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *