देश लेटेस्ट न्यूज़

उत्तराखंड के अमरोहा में टूरिस्ट बस पलटी, 10 लोग घायल

अमरोहा। जिले में बड़ा हादसा होने से टल गया। तेज रफ्तार बाइक को बचाने के चक्कर में एक टूरिस्ट मिनी बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में उत्तराखंड जा रहे एक परिवार के ही 10 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना शनिवार सुबह 7:30 बजे की है।

परिवार संग जा रहे थे उत्तराखंड

दिल्ली निवासी राजीव कुमार अपने परिवार व रिश्तेदार के साथ उत्तराखंड के रामनगर जा रहे थे। वो टूरिस्ट बस किराए पर लेकर घूमने निकले थे। बस को अलीगढ़ निवासी चालक मदनलाल चला रहा था। जैसे ही टूरिस्ट बस गजरौला थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर मतवाली पुलिया पर पहुंची, तेज रफ्तार बाइक सामने आ गई। बाइक को बचाने के चक्कर में बस डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि, बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। जिससे बस चालक मदनलाल सहित राजीव कुमार, उनकी पत्नी सहित 10 लोग घायल हो गए।

हाईवे पर लगा जाम, बुलानी पड़ी क्रेन

नेशल हाईवे पर हादसे के बाद अफरातफरी का माहौल बन गया। सड़क पर बस पलटने से हाईवे पर जाम लगने लगा। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद लोगों ने पुलिस की मद्द से बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इस बीच ट्रैफिक वन वे करना पड़ा। पुलिस ने क्रेन बुलाकर टूरिस्ट बस को साइड में कराया। इसके बाद ट्रैफिक सामान्य हो सका।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *