उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

TMU के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे डिप्टी CM दिनेश शर्मा

मुरादाबाद। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा 31 जुलाई को मुरादाबाद में रहेंगे। उन्हें यहां TMU के दीक्षांत समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होना है। इसके पहले वह होटल हॉलीडे रीजेंसी में पार्टी पदाधिकारियों और कुछ मंदिरों के पुजारियों से भी मुलाकात करेंगे।

डिप्टी CM दिनेश शर्मा सुबह करीब साढ़े नौ बजे स्टेट प्लेन से मूंढापांडे स्थित भदासना हवाई पट्टी पहुंचेंगे। यहां से वह कार से होटल हॉलीडे रीजेंसी जाएंगे। हालांकि सरकारी कार्यक्रम के मुताबिक वह हॉलीडे के पास नया मुरादाबाद में मेयर विनोद अग्रवाल के नवनिर्मित आवास पर पहुंचेंगे। लेकिन मेयर का कहना है कि प्रोग्राम बदल गया है। अब वह होटल मेंं ही पार्टी पदाधिकारियों, शिक्षक संघ और मंदिरों के पुजारियों से मुलाकात करेंगे।

10:45 पर TMU पहुंचेंगे डिप्टी CM

होटल में पुजारियों और पार्टी के कुछ पदाधिकारियों से मुलाकात के बाद मेयर पौने 11 बजे TMU सभागार पहुंचेंगे। यहां उन्हें दीक्षांत समारोह में बतौर चीफ गेस्ट हिस्सा लेना है। उप मुख्यमंत्री के दौरे के मद्देनजर पिछले कई दिनों से TMU में तैयारियां चल रही हैं। दोपहर ढाई बजे उप मुख्यमंत्री स्टेट प्लेन से वापस लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *