देश लेटेस्ट न्यूज़

इस इंस्टीट्यूट में होगी प्यार करने की पढ़ाई

पटना। HBCNews.in

लव स्कूल खोलेंगे प्रोफेसर ‘लवगुरु’

जूली के साथ अपने प्रेम-प्रसंग की वजह से बिहार सहित पूरे देश में ‘लवगुरु’ के नाम से मशहूर प्रोफेसर मटुकनाथ चौधरी अब ओशो के नाम पर अप्रैल में अपने गांव में लव विद्यालय खोलने जा रहे हैं। विद्यालय भागलपुर जिले के उनके पैतृक गांव जयरामपुर में होगा। मटुकनाथ ने कहा है कि इस स्कूल का नाम ओशो इंटरनेशनल स्कूल होगा। इस साल अप्रैल में स्कूल के शुरू हो जाने की उम्मीद जताई है। अपनी प्रेमिका जूली से दूर हुए लवगुरु मटुकनाथ अब अपने पैतृक गांव जयरामपुर में रहते हैं।

यह भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर गालियां देते नजर आए कपिल शर्मा, यहां देंखे वायरल वीडियो

देश-विदेश के लोग प्रेम की करेंगे पढ़ाई:

लवगुरु मटुकनाथ के इस विद्यालय में बिहार के साथ-साथ देश और विदेश के छात्र-छात्राएं प्रेम की पढ़ाई-पढ़ सकेंगे। मटुकनाथ कहते हैं कि विश्व में एक मात्र लवगुरु ओशो हैं। उन्हीं से मैं भी प्रेम का ज्ञान प्राप्त करता हूं, मैं उनके सामने कुछ भी नही हूं, लेकिन जब दुनिया मुझे भी लवगुरु कहती है तो कुछ तो आधार होगा। लेकिन मैं ओशो जैसा लवगुरु नहीं हो सकता हूं, शिष्य जरूर हो सकता हूं, इसलिए ओशो के नाम पर विद्यालय खोल रहा हूं।

यह भी पढ़ें: गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने बना लिए 87 पॉर्न वीडियो, वेबसाइट पर अपलोड करने के बाद मुंबई में गिरफ्तार

जूली साथ छोड़ सात समुंदर पार त्रिनिदाद में बसी:

विद्यालय में जूली के भी रखे जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अब जूली की आने की संभावना नहीं के बराबर है क्योंकि जूली अब उनका साथ छोड़ सात समुंदर पार त्रिनिदाद में बस गई हैं। उन्होंने कहा कि जूली एक आश्रम में सन्यासी की भांति रहती हैं। कभी-कभार उनसे फोन पर बातचीत हो जाती है। पिछले साल उन्होंने मुझे बुलाया था, लेकिन अब वो भारत आना नहीं चाहती। उदासी वाली स्थिती में मटुकनाथ ने कहा कि जूली की तबियत अब ठीक नहीं है, अब वो दुनिया से पूरी तरह से दूर हो गई हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *