उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

प्रेमी से शादी न कराने पर युवती ने घरवालों को सिखाया सबक

लखनऊ। जिले में एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है। यहां गोसाइगंज में एक लड़की ने प्रेमी के साथ शादी न कराने पर घरवालों को सबक सिखाने के लिए अपने ही घर में बड़ी चोरी को अंजाम दे दिया। लड़की ने पहले पिता को नींद की गोलियां खिला दी और फिर प्रेमी संग मिलकर घर से 12 लाख कैश और 4 लाख के जेवर उड़ा दिए। सुबह पुलिस पहुंची तो लड़की की पोल खुल गई। मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी की तलाश शुरू कर दी है।

पिता मेंथा कारोबारी, दो साल से प्रेमी से शादी के लिए बेटी बना रही थी दबाव
मामला गोसाइगंज के रसूलपुर गांव का है। यहां मेंथा कारोबारी की बेटी का दो साल से पास के एक लड़के के साथ लव अफेयर चल रहा था। लड़की लगातार प्रेमी के साथ शादी के लिए घर वालों पर दबाव बना रही थी। लेकिन पिता ने शादी कराने से इंकार कर दिया। इसके बाद ही लड़की ने घरवालों को सबक सिखाने के लिए प्रेमी संग घर में ही चोरी की साजिश रच दी।

पैसे लेकर भागने का था प्लान

पुलिस के मुताबिक, चोरी के कुछ दिन बाद दोनों के भागने का प्लान था। लेकिन पुलिस के सामने पहले ही पूरी पोल खुल गई। शुक्रवार की सुबह जांच को पहुंची पुलिस ने जब आलमारी की चाभी और घर का सारा सामान व्यवस्थित देखा तो उन्हें संदेह हो गया। पुलिस ने घर के एक-एक सदस्य से पूछताछ शुरू की तो सब बातें सामने आ गई। अब पुलिस ने लड़की और उसके दोस्तों से पूछताछ के आधार पर लड़के की तलाश शुरू कर दी है। अभी लड़का फरार है। इंस्पेक्टर गोसाइगंज का कहना है कि पुलिस घटना को अंजाम देने वाले के करीब पहुंच गई है। जल्द ही खुलासा हो जाएगा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *