देश लेटेस्ट न्यूज़

रामलीला बंद कराने गई पुलिस पर ग्रामीणाें ने किया हमला

रतलाम । रतलाम के आलोट में रामलीला बंद कराने गई पुलिस पर ग्रामीणाें ने हमला कर दिया। पथराव में पुलिस के सब इंस्पेक्टर, एक कांस्टेबल और डायल 100 का ड्राइवर घायल हो गए। ग्रामीणों ने पुलिस वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। घायल पुलिसकर्मियों ने जैसे-तैसे भागकर जान बचाई। इसकी सूचना मिलने पर SDOP और थाना प्रभारी गांव पहुंचे। पुलिस बल ने हंगामा कर रहे ग्रामीणाें को मौके से भगाया। घटना बुधवार रात की है।

डायल 100 को सूचना मिली थी कि आलोट से 10 किलोमीटर दूर बर्डिया राठौर गांव में लॉकडाउन में रामलीला चल रही है। इसमें 200 से 300 लोग उपस्थित हैं। मौके पर पहुंची पुलिस पार्टी ने ग्रामीणों से रामलीला बंद करने को कहा। ग्रामीणों ने रामलीला बंद करने से इनकार कर दिया। जब पुलिस वालों ने दबाव बढ़ाया तो नाराज ग्रामीणों ने लाइट बंद कर पुलिसकर्मियों पर पथराव कर दिया।

हमले में सहायक उप निरीक्षक आरसी गौड़, आरक्षक विक्रम चौधरी और वाहन चालक अशोक चौहान घायल हो गए हैं । घायल पुलिस कर्मी थाने पहुंचे और ग्रामीणों की ओर से अचानक किए गए हमले की जानकारी दी। इसके बाद आलोट थाने से पुलिस बल के साथ पहुंचे एसडीओपी और थाना प्रभारी ने बल प्रयोग किया।

हंगामा कर रहे ग्रामीणों को मौके से खदेड़ा। इसके बाद पथराव करने वाले 15 नामजद और 50 अन्य लोगों पर प्रकरण दर्ज किया गया है। घायल पुलिसकर्मियों और वाहन चालक का इलाज के लिए आलोट स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहा है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *