उत्तर प्रदेश क्राइम प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

दबंगों ने युवक को बेरहमी से पीटा, मौत

कानपुर। नौबस्ता में एक लोमहर्षक मामला सामने आया है। यहां दबंग नशेबाजों ने बीच चौराहे पर युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इसके बाद उसे कार से कुचलकर मार डाला और भाग निकले। आसपास के लोग युवक को हैलट अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सीओ गोविंद नगर विकास पांडेय ने बताया कि मृतक के पत्नी की तहरीर पर शनिवार को अज्ञात कार सवारों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। इसके सीसीटीवी फुटेज की मदद से कार की पहचान कर हत्यारों की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने परिजनों से कहा- फुटेज लाओ तब मानेंगे हत्या

नौबस्ता के रहने वाले अनुराग कपूर ने बताया कि यशोदा नगर बायपास पर उनकी बैट्री की दुकान है। दुकान पर काम करने वाला फहीमाबाद कॉलोनी चमनगंज निवासी अशरफ (35) शुक्रवार रात को दुकान बंद करने के बाद बाहर खड़ा था। पास ही केडीए मार्केट में बीयर पीने के बाद कार सवार युवक दुकान के बाहर टॉयलेट करने लगे। इसका विरोध करने पर दबंगों ने अशरफ को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। अशरफ ने भागने का प्रयास किया तो नशे में धुत युवकों ने उसे तेज रफ्तार कार से कुचलकर मार डाला।

इसी दौरान अशरफ ने मालिक अनुराग को फोन पर घटना की जानकारी दे दी। वह मौके पर पहुंचे और उसे हैलट ले गए, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पूरी वारदात पिकेट प्वाॅइंट और चौकी से चंद कदम की दूरी पर हुई। कार्यवाहक थाना प्रभारी बोले अगर कार से कुचलकर हत्या हुई है तो सीसीटीवी फुटेज लाकर दो तब हत्या माना जाएगा। दबाव और हंगामे के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की।

पुलिस की लापरवाही से हत्यारोपी फरार

चौकी और पिकेट प्वाॅइंट से चंद कदम की दूरी पर हत्याकांड को दबंगों ने अंजाम दिया और भाग निकले। पुलिस मामले में अशरफ की पत्नी सबीना बेगम की तहरीर पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज करके शांत बैठ गई। खुद सीसीटीवी फुटेज खंगालने की बजाए पीड़ित परिवार से ही बोले फुटेज तलाश कर लाओ। पुलिस की संवेदनहीनता से परिजनों समेत अन्य में आक्रोश है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *