देश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

लाठी से पीट-पीटकर बुजुर्ग की हत्या

मुंगेर। जिले के नक्सल प्रभावित इलाका मनकोठिया खरबाहा में एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बुजुर्ग को लाठी डंडे से पीट-पीटकर निर्मम तरीके से हत्या की गई है। लड़ैयाटांड थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। सूचना मिलते ही क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है। हत्या की खबर आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई। मृतक खराट गांव निवासी एतवारी सदा का पुत्र महदी सदा था।

जंगल से लौटने के दौरान हत्या

मृतक की पत्नी लूखरी देवी ने बताया कि सोमवार दोपहर तीन बजे उनका पति घर से निकला था। वह जलावन के लिए लकड़ी लाने मनकोठिया पहाड़ी की तरफ जाता था। जंगल से लौटने के दौरान उसकी हत्या कर दी गई। हत्या की सूचना परिजनों को चरवाहों से मिली। पुलिस ने घटनास्थल के पास से खून से लथपथ एक लाठी बरामद किया है।

अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

मृतक के परिजनों ने बताया कि उनके परिवार से किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। वह रोज कमाने खाने वालों में से हैं। जंगल की ओर लकड़ी लाने के लिए हर दिन जाता था। उन्होंने किसी पर शक भी नहीं जताया। उधर, पुलिस हत्या के कारणों को जानने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। लड़ैयाटांड थानाध्यक्ष नीरज कुमार ठाकुर ने बताया कि अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद हत्या कैसे हुई है, इसकी पुष्टि हो जाएगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *