क्राइम देश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

पटना एयरपोर्ट पर हो रही अवैध वसूली

पटना। लॉकडाउन की वजह से गाड़ियों की आवाजाही पर रोक है। अनिवार्य सेवाओं के लिए लोग गाड़ियों का इस्तेमाल कर सकते हैं। राजधानी पटना में टैक्सी ड्राइवरों ने प्रशासन पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि खासकर येलो नंबर प्लेट के टैक्सी ड्राइवरों के साथ मनमानी की जा रही है। उनके साथ गलत रवैया किया जाता है। पटना एयरपोर्ट पर तो अवैध वसूली भी की जा रही है। इन शिकायतों को लेकर कई टैक्सी ड्राइवर राजद विधायक और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव से मिलने उनके आवास पर पहुंचे।

जिन्हें अनुमति नहीं उनको मिल रही इंट्री

ड्राइवरों ने बताया कि जिन सफेद नंबर प्लेट वाली गाड़ियों को गाड़ी भाड़े पर चलाने की अनुमति नहीं है। उन्हें एयरपोर्ट परिसर में जाने दिया जाता है। लेकिन येलो नंबर वालों को रोका जाता है। उन्होंने यह भी कहा कि दो दिन पहले मुकेश नामक एक ड्राइवर को पीटा भी गया है। जिसका मामला पटना एयरपोर्ट थाने में दर्ज कराया गया है।

अवैध वसूली का आरोप लगाया

पटना एयरपोर्ट पर पार्किंग शुल्क 60 रुपए जबरन लिए जा रहे हैं। जबकि निर्धारित है 20 रुपए। खाली गाड़ी आने पर भी 40 रुपए वसूला जा रहा है। इन ड्राइवरों को सवारी लेने के लिए बिना गाड़ी के भी परिसर में जाने से रोका जाता है। तेजप्रताप यादव ने सभी की शिकायत सुनने के बाद कहा कि एक पत्र लिखकर आप सभी दें। FIR का कागज भी संलग्न करें। उसके आधार पर वे संबंधित अधिकारियों से बात करेंगे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *