उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

फाफामऊ में दिनदहाड़े व्यापारी की बाइक रोककर कनपटी में मार दी गोली

प्रयागराज। संगम नगरी के फाफामऊ कस्बे में शनिवार को सुबह 10 बजे एक व्यापारी की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई। वह पत्नी व बेटे के साथ बाइक से कहीं जा रहे थे। हत्यारे पैदल ही आए थे और गोली मारने के बाद बेखौफ अंदाज में हथियार लहराते पैदल ही भाग निकले।

कांशीराम कॉलोनी के सामने दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड से सनसनी फैल गई। थोड़ी देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और व्यापारी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पैदल ही आए थे बदमाश

बदमाशों ने फाफामऊ में कांशीराम कालोनी के गेट के पास सब्जी व्यापारी विजय कुमार कनौजिया (42) पुत्र शिवराम कनौजिया को इशारा कर पहले बाइक रोकने को कहा। वह जैसे ही रुका पत्नी रंजना कनौजिया व बेटे राज के सामने ही बदमाशों ने उसकी कनपटी में तमंचा सटाकर गोली मार दी। गोली मारने के बाद बेखौफ अंदाज में आराम से पैदल ही तमंचा लहराते फरार हो गए। किसी ने विरोध या उन्हें पकड़ने की कोशिश नहीं की। दिनदहाड़े सब्जी विक्रेता की हत्या से वहां अफरातफरी मच गई। गोली लगने से विजय लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। पत्नी और बच्चा भी उसके साथ जमीन पर गिर गए। पत्नी और बच्चा जबतक कुछ समझ पाते और शोर मचाते बदमाश तमंचा लहराते मौके से फरार हो गए। हत्या के पीछे के पर पुलिस छानबीन कर रही है। गोली मारने वालों की भी तलाश की जा रही है।

साले और साढू पर हत्या की आशंका

मृतक रसुलाबाद में सब्जी बेचने का काम करता था। मृतक के बेटे ने उनके साले और साढू पर हत्या की आशंका जताई है। हत्या के पीछे के कारणाें पर पुलिस छानबीन कर रही है। गोली मारने वालों की भी तलाश की जा रही है। फिलहाल कॉलोनी के सामने दिन दहाड़े हुए इस हत्याकांड से कालोनी के लोगों में खौफ है। थानाध्यक्ष फाफामऊ ने कहा कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *