उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

सपा के विधायकों ने चुनाव को लेकर हल्ला बोला- खेला होई 2022 में

वाराणसी। सपा के पूर्व विधायक समद अंसारी ने वाराणसी में बीजेपी सरकार को लेकर अभी से तंज कसना शुरू कर दिया है जिस प्रकार बंगाल चुनाव में बीजेपी सरकार को मात मिली है और ममता बनर्जी ने अपने घर की दीवाल पर पार्टी के चुनाव चिन्ह का चित्र बनाकर खेला होई लिखवाया था उसी तरह वाराणसी मे समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक समद अंसारी ने भी अपने घर के दीवाल पर लिखवाया 2022 में खेला होई।

बीजेपी सरकार की लगातार सीटों पर अधिक से अधिक कब्जा होता रहा है वाराणसी मे क्योंकि, प्रधानमंत्री का वाराणसी संसदीय क्षेत्र है। पूर्व विधायक समद अंसारी द्वारा बताया गया कि जिस तरह से बंगाल में बदलाव की लहर चली उसी तरह बनारस में पूर्वांचल में और पूरे उत्तर प्रदेश में खेला होई 2022 में यह स्लोगन लेकर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक चल रहे हैं।

बीजेपी सरकार का भ्रष्टाचार चरम सीमा पर चल रहा है। समाजवादी पार्टी के नेताओं को अनेक प्रकार की नीतियों में फंसा कर जेल में बंद करवा दिया जा रहा है। जब इस सरकार में नेता सुरक्षित नहीं है, तो आम जनता कैसे सुरक्षित होगी। बीजेपी सरकार का भ्रष्टाचार किसी से छुपा नहीं है चाहे वह दवा का भ्रष्टाचार रहा हो कोरोना जैसी महामारी में इन लोगों ने जैसे मैनेजमेंट किया इनके नेताओं ने जैसे एंबुलेंस की जरूरत थी मुहैया नहीं हुई। एंबुलेंस अपने घरों में बंद करके रखा था जनता बहुत जागरूक हो चुकी है समद अंसारी ने बताया कि 2022 में इन सभी मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएंगे।

जो सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के द्वारा विकास का कार्य कराया जा रहा था बीजेपी सरकार ने रोकने का कार्य किया है उन की कल्याणकारी योजनाओं का सिर्फ नाम बदलकर चालू रखा 5 सालों तक और पूरे प्रदेश में मंदिर ,मस्जिद, हिंदू, मुसलमान के नाम पर आज तक यह लड़ाते चले आए हैं जो जनता समझ चुकी है आगे आने वाले चुनाव में इन मुद्दों पर जनता वोट नहीं करेगी। जनता को चाहिए दवा ,पढ़ाई, लिखाई के साथ-साथ सामानों पर जो मूल्य वृद्धि हुई है उसको वापस ले पेट्रोल ,डीजल ,गैस ,सरसों के तेल आदि कम चाहिए तो अखिलेश यादव कर सकते है। समाजवादी पार्टी कर सकती है इसलिए हम लोगों को उम्मीद है पूरे प्रदेश में लहर बनी है।

नई हवा है ,नहीं सपा है ,नौजवानों का साथ है ,बुजुर्गों का आशीर्वाद है, 2022 में खेला हुई।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *