उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

संदीप सिंह स्वर्णकार बने छात्र सभा के राष्ट्रीय महासचिव

वाराणसी । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने वाराणसी के तेज तर्रार छात्र नेता संदीप सिंह स्वर्णकार को समाजवादी छात्र सभा के राष्ट्रीय महासचिव पद पर नियुक्त किया है।
अखिलेश यादव द्वारा संदीप सिंह को राष्ट्रीय महासचिव बनाए जाने से प्रदेश भर के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। संदीप सिंह स्वर्णकार 2003 से ही समाजवादी पार्टी के साथ सक्रिय रूप से जुड़े हैं। संदीप पर पूर्व में छात्र सभा के प्रदेश सचिव व प्रदेश उपाध्यक्ष का भी दायित्व रहा है। संदीप सिंह स्वर्णकार एक कर्मठ, जुझारू,लगनशील एवं तेज तर्रार युवा नेता है। लगभग दो दशक से छात्र राजनीति के जरिये पार्टी में सक्रिय रहे संदीप सिंह ने वर्ष 2005 में समाजवादी छात्र सभा के महानगर महासचिव, 2015 में प्रदेश सचिव तथा 2017 में प्रदेश उपाध्यक्ष के पद पर रहते हुए समाजवादी पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुचाने के साथ ही पार्टी को मजबूत करने में कभी कोई कसर बाकी नहीं रखी।
संदीप हमेशा से पार्टी के कार्यक्रमो व आंदोलनों में सक्रीय रहे है। राजनैतिक गतिविधियों के साथ-साथ बाढ़ जैसी प्राकृतिक आपदा के वक्त बाढ़ पीड़ितों से ले कर कोरोना काल मे जरूरतमंद लोगो की मदद करने में भी पीछे नहीं रहते हैं।
राष्ट्रीय महासचिव मनोनीत होने पर संदीप सिंह को उनके स्वजनों ने बधाइयां दी जिसमें प्रमुख रूप से पूर्व मंत्री मनोज राय धूपचंडी, सुरेंद्र पटेल, जिला अध्यक्ष सुजीत यादव, महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा, सयुस प्रदेश सचिव वरुण सिंह , मनोज यादव गोलू, राजू यादव, सत्यप्रकाश सोनकर सोनू , सतीश यादव , अभिषेक मिश्रा आरडी , दीपचंद गुप्ता , राजेश केशरी , आलोक गुप्ता , किशन दीक्षित, आदि प्रमुख है। पार्टी के अन्य शीर्ष नेताओं ने भी अध्यक्ष एवं महासचिव को बधाई व शुभकामनाएं दी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *