उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय प्रदीप तिवारी का सपा नेता ओ पी सिंह ने किया भव्य स्वागत

वाराणसी| समाजवादी पार्टी के पुफव महानगर अध्यक्ष डॉ ओ पी सिंह ने भट्टी गांव में लोहियावाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री प्रदीप तिवारी का शानदार स्वागत किया । सपा द्वारा आयोजित ” आओ बूथ के पास चलें – चौपाल करें ” कार्यक्रम में बड़ी संख्या में जुटे पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने प्रदेश की योगी सरकार के कथित विकास के दावों को झूठ का पुलिंदा बताते हुए ऐसी सरकार को वोट की चोट से उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया ।
इस मौके पर मुख्य अतिथि लोहियावाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री प्रदीप तिवारी ने कहा कि प्रदेश में पिछले साढ़े चार सालों में विकास का कोई काम नहीं हुआ । सभी योजनाएं सिर्फ घोषणा बन कर रह गईं हैं । अब जबकि चुनाव करीब आ गया तो जनता को भ्रमित करने के लिए थोथा दावा किया जा रहा है , लेकिन आम जनता सच जानती है । लोग मंहगाई , बेरोजगारी , भ्रष्टाचार का दंश झेल रहे है । कुशासन ने गरीबों का जीना मुहाल कर दिया है । श्री प्रदीप तिवारी का स्वागत करते हुए डॉ ओ पी सिंह ने कहा कि जो सरकार कोविड 19 महामारी और डेंगू तथा अन्य जानलेवा बीमारियों से बचाव और इलाज की समुचित व्यवस्था न उपलब्ध करा सके उसे सत्ता में बने रहने का अधिकार नहीं । उंन्होने कहा कि प्रदेश में बिजली पानी सड़क जैसी बुनियादी नागरिक सुविधाएं भी बेहाल हैं । बिजली पानी शिक्षा और इलाज आम आदमी को मुफ्त या न्यूनतम दर पर मुहैय्या कराई जानी चाहिए लेकिन भाजपा सरकार इन सेवाओं की एवज में जनता की जेब पर डाका डाल रही है। देश भर में सबसे मंहगी बिजली उत्तर प्रदेश में है और स्मार्ट मीटर कोढ़ में खाज का काम कर रहा है। उंन्होने कहा कि लोगो के असंतोष की संगठित अभिव्यक्ति के लिए वार्ड स्तर पर जनाक्रोश पदयात्र की जा रही है ।इर कर्म में शनिवार को रामरेपुर वार्ड में पदयात्र कर घर घर लोगों से सम्पर्क किया गया ।और उन्हें सपा की जंकल्याणकारी नीतियों व कार्यक्रमो के प्रति जागरूक किया गया ।
पदयात्र में प्रमुख रूप से धर्मवीर सिंह ,आलोक सिंह , पुनीत सिंह,अजय सिंह, अशोक सिंह , राहुल सिंह, प्रदीप सिंह, नीरज सिंह , रिंकू सिंह, अंकुर सिंह, डा सिद्धार्थ सिंह गोतम ,राजवीर सिंह, शिवांशु सिंह, अंकीत कुमार, उज्वल कुमार अवनीश पाठक, सुभाष पटेल आदि शामिल रहे ।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *