उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

समाजवादी कार्यकर्ता मुकदमो से नहीं डरते -संजय मौर्या

प्रयागराज। मलाक चतुरी रेड एप्पल हास्पिटल में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक संपन्न हुई जिसकी अध्यक्षता सपा नेता रवीन्द्र यादव ने किया बैठक में समाजवादी पार्टी के समर्थित जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लाक प्रमुख प्रत्याशियों को जिताने की रणनीति बनी जिसमें मुख्य अतिथि पूर्व लोहिया वाहिनी के प्रदेश उपाध्यक्ष माननीय संजय मौर्या ने कहा कि भाजपा डी.एम.और एस.पी.के सहारे जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लाक प्रमुख का चुनाव जीतना चाहती है जिसे समाजवादी कार्यकर्ता किसी कीमत पर सफल नही होने देगे समाजवादी कभी मुकदमो से नहीं डरते सभी कार्यकर्ता पार्टी हित में प्रत्याशियों को जिताने में जी जान से जुट जाएं और ज्यादा से ज्यादा सीट समाजवादी पार्टी की जीत हो सभी कार्यकर्ता तन-मन-धन से लग जाएं अब प्रदेश की जनता भाजपा सरकार से ऊब चुकी है महंगाई भ्रष्टाचार आए दिन व्यापारियों को लूट हत्या महिलाएं असुरक्षित है।

अध्यक्षता करते हुए रवीन्द्र यादव ने कहा की इस बीजेपी की सरकार में नौजवान बेरोजगार है महिलाएँ असुरक्षित है। कमर तोड महंगाई से प्रदेश की जनता सरकार से उब चुकी है समाजवादी पार्टी की 2022 में सरकार बने प्रदेश की जनता आशा भरी निगाहों से माननीय अखिलेश यादव जी को चाह रही है। आप सभी कार्यकर्ता मजबूती के साथ प्रचार में जुट जाये तभी 2022 में समाजवादी सरकार संभव है। कार्यक्रम का संचालन समाजवादी चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष डा.सरताज आलम ने कहा की बीजेपी सरकार का पाच साल पूरा होने को है। विकास कार्य सून्य है भाजपा सरकार मा.अखिलेश यादव के विकास कार्य को हि गिना रही है किया ने किया।

बैठक में युवा क्रांतिकारी नेता मुराद मंसूरी,आर.के.सरोज, सर्वेश यादव, सुनील यादव, सौरभ यादव, फिरोज राईन, मो.इरफान, मोहम्मद वसीम, आदर्श यादव, सूबेदार यादव,अरशद खान,गौरव यादव, रविंद्र पाल, वाजिद तूफानी रहमान कुरेशी परवेज आलम आदि दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *