देश मनोरंजन लेटेस्ट न्यूज़ स्पोर्ट्स

सिल्वर मेडलिस्ट मीराबाई चानू से सलमान खान ने की मुलाकात

मुंबई। टोक्यो ओलिंपिक की सिल्वर मेडलिस्ट वेटलिफ्टर मीराबाई चानू से हर कोई मिलना चाहता है। इस बीच कई सेलेब्स भी मीराबाई चानू से मिलकर उन्हें बधाई दे रहे हैं। सलमान खान ने भी बुधवार को मीराबाई से मुलाकात की। जिसकी फोटो सलमान ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर भी की है। इस फोटो के साथ सलमान ने मीराबाई के लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा है।

आपसे मिलकर मुझे बहुत अच्छा लगा: सलमान

सलमान खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “मीराबाई चानू हमारी सिल्वर मेडलिस्ट आपके लिए मैं बहुत खुश हूं। आपसे मिलकर मुझे बहुत अच्छा लगा। मेरी शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ हैं।” फोटो में सलमान खान ने पारंपरिक स्कार्फ पहना हुआ है। यह स्कार्फ मीराबाई ने सलमान को इस मुलाकात में गिफ्ट किया है।

आपसे मिलना मेरे लिए सपने के सच होने जैसा: मीरा

मीराबाई चानू ने सलमान खान के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “बहुत बहुत धन्यवाद सलमान खान सर। मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं और आपसे मिलना मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा था।” इससे पहले एक इंटरव्यू में भी मीराबाई ने कबूल किया था कि वे सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं। उन्होंने कहा था, “सलमान खान मुझे बहुत ज्यादा पसंद हैं। उनका बॉडी स्ट्रक्चर, सब पसंद है।”

सचिन ने भी मीराबाई को मिलकर दी बधाई

हाल ही में सलमान से पहले सचिन तेंदुलकर ने भी मीराबाई चानू से मुलाकत कर उन्हें बधाई दी थी। जिसकी फोटो सचिन ने भी मीराबाई के लिए एक स्पेशल नोट के साथ शेयर की थी। टोक्यो ओलंपिक 2020 में मीराबाई चानू ने विमेंस वेटलिफ्टिंग 49kg कैटेगरी में सिल्वर मेडल जीता। सलमान खान के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर मीराबाई चानू को मेडल जीतने पर बधाई दी है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *