उत्तर प्रदेश क्राइम प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

पति से रिलेशन बनाने से किया इंकार तो हाथ-पैर बांधकर गर्म चिमटे से दागा

बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं के जरीफनगर क्षेत्र में शादी के तीन दिन बाद ही दुल्हन के साथ हैवानियत की गई। कुछ बातों से पति इतना खफा हो गया कि उसने पत्नी को पहले डंडे से पीटा, फिर गर्म चिमटे से शरीर को कई जगह दागा। गंभीर हालत में विवाहिता को जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है। वहीं, लड़की की बड़ी बहन का कहना है कि मेरी बहन ने अपने पति के साथ संबंध बनाने से इंकार किया तो उन लोगों इसकी ये हालत कर दी। उसे गरम चिमटे से दागा और प्राइवेट पार्ट को भी नुकसान पहुंचाया है।

वहीं, पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर पति और सास समेत परिवार के सात लोगों पर दहेज उत्पीड़न व जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि उस्मानपुर गांव के सुनील की शादी सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गांव मुडारी सिधारपुर की उर्मिला के साथ 21 जून को हुई थी। शादी के विदा होने के बाद जब नव विवाहिता घर पहुंची तभी से उसके ससुराल वाले प्रताड़ित करने लगे।

अस्पताल में भर्ती पीड़िता ने बताई आपबीती

पीड़ित उर्मिला का आरोप है कि शादी के तीसरे दिन 24 जून को उसके साथ पति और अन्य ससुरालियों ने जमकर मारपीट की। इसके बाद यौन प्रताड़नाएं भी दीं। प्राइवेट पार्ट्स पर गर्म चिमटा लगा दिया। उसके हाथ-पैर बांधकर जेठ और जेठानियों, पति ने अप्राकृतिक तरीके से गुप्त जगहों पर चोट पहुंचाई। प्राइवेट पार्ट में सात टांके लगे हैं। वो लोग पहले दिन से ही मरे साथ अच्छा व्यवहार नहीं कर रहे थे।

बड़ी बहन ने बताई बर्बरता की पूरी कहानी

लड़की की बड़ी बहन का कहना है कि शादी के दूसरे दिन मेरे पास बहन की सास का फोन आया था। फोन पर उन्होंने कहा कि बहू मेरे बेटे के साथ रिलेशन नहीं बना रही है। अगले दिन मैं, मेरे पिता जी और मेरे घर वाले उसे समझाने के लिए बहन की ससुराल पहुंचे। मेरे पिता जी और पति को उन लोगों ने ट्यूबवेल पर बैठा दिया और मुझे अंदर ले गई। इसी बीच बहन की सास ने चिमटा गरम करके उसे दागना शुरू कर दिया। दोनों जेठ ने हाथ पकड़कर मुझे बाहर कर दिया। इसके मेरी बहन के साथ अत्याचार किया। उसके हाथ पैर बांधकर उसके प्राइवेट पार्ट को चिमटे से दागा। यही नहीं, प्राइवेट पार्ट में बेलन तक डाल दिया। मेरी बहन घंटों चिल्लाती रही।

पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार

वहीं, इस मामले में एसएसपी बदायूं संकल्प शर्मा ने बताया कि एक मामला जरीफनगर थाना क्षेत्र से आया है जिसमें एक पिता ने पुलिस को तहरीर दी है और गंभीर आरोप लगाए हैं। जिस पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। नव विवाहिता को मेडिकल के लिए महिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

सात पर मुकदमा दर्ज, पति गिरफ्तार

फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इस पूरे मामले में पुलिस ने पति सहित ससुरालियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *