देश लेटेस्ट न्यूज़

बोले राहुल गांधी- हम भाजपा वालों के जैसे नहीं…

असम। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को असम के कामाख्या देवी मंदिर में पूजा की. पूजा करने के बाद राहुल गांधी भाजपा पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने पांच गारंटी देने का काम किया है, ये हमारा चुनाव का मुख्य मुद्दा है. हम भाजपा के जैसे नहीं हैं, हमने छत्तीसगढ़, पंजाब, कर्नाटक में कहा था ​कि कर्जा माफ करेंगे…सत्ता में आने के बाद हमने किसानों का कर्ज माफ भी किया।

कामाख्या देवी मंदिर में पूजा करने के बाद राहुल गांधी ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि असम, सम्मान व प्रगति के लिए इस संघर्ष में हम आपके साथ हैं. ट्विट के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की है जिसमें वे हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं. उन्होंने सिर पर लाल रंग का टीका लगा रखा है जबकि कंधे पर लाल रंग की चुनरी दिख रही है. गले में उनके गेंदा फूल की माला नजर आ रही है।

यहां चर्चा कर दें कि राहुल गांधी के दो दिवसीय असम दौरे का आज अंतिम दिन है. मंगलवार को खराब मौसम के कारण वो रैली नहीं कर पाए थे, लेकिन उन्होंने वीडियो संदेश जारी किया था. उन्होंने वीडियो जारी कर राज्य के लोगों का आह्वान किया कि वे प्रदेश की पहचान, इतिहास एवं संस्कृति की रक्षा के लिए विपक्षी ‘महाजोत’ (महागठबंधन) को जीत दिलाने का काम करें. उनके तय चुनावी कार्यक्रम के मुताबिक, उन्हें तारापुर सिलचर, डिमा हसाओ और कारबी आंगलोंग में जनसभाओं को संबोधित करना था।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *