उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

हत्या-आत्महत्या में उलझी पुलिस

गोरखपुर। जिले के रोहिन नदी में सोमवार की सुबह एक महिला और उसके दो बच्चों के शव मिले। बच्चों का शव महिला की साड़ी से बंधा हुआ था। शुरुआती जांच में पति से विवाद के बाद खुदकुशी का मामला बताया जा रहा है। तीनों के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं। अभी पुलिस पति की तलाश कर रही है।

पति के साथ हुई थी मारपीट

सोमवार की सुबह पीपीगंज जंगल कौड़िया के रोहिन नदी में ग्रामीणों ने एक साथ तीन शव उतराते देख इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उनकी शिनाख्त कराई। महिला पीपीगंज इलाके के बगहिभारी निवासी शैलेश कनौजिया की पत्नी है। उसकी उम्र 40 साल है। वहीं बच्चों की उम्र 15 और 12 साल है। हालांकि अभी महिला और बच्चों का नाम स्पष्ट नहीं हो सका है। रविवार की रात पति-पत्नी के बीच मारपीट हुई थी। तीनों के शरीर पर ऐसे किसी चोट के निशान भी नहीं मिले हैं। ऐसे में पुलिस व ग्रामीण आशंका जता रहे हैं कि मां ने अपने दो बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली।

इंस्पेक्टर पीपीगंज सत्यप्रकाश सिंह ने बताया कि तीनों मृतक पीपीगंज के ही रहने वाले थे। बच्चे के टीशर्ट पर यहां के एक लोकल स्कूल का लोगो लगा है। प्रथम दृष्टया जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है। जांच की जा रही है। पुलिस हत्या-आत्महत्या सभी विंदुओं पर जांच कर रही है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *