उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

युवक की हत्या कर फरार हुए आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आगरा। जिले के एत्माउद्दौला के कालिंदी विहार में युवक की गोली मारकर हत्या फरार हुए आरोपित से शनिवार सुबह पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने जवाबी फायरिंग में उसके पैर पर गोली लगी। उसे गिरफ्तार कर अस्पताल पहुंचाया गया है। उसके पास से एक बाइक और तमंचा बरामद किया गया है। एक साथी मौके से फरार हो गया। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

एत्माउद्दौला थाना क्षेत्र के कालिंदी विहार में शुक्रवार की शाम 6 बजे के आसपास शिवम यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। परिजनों ने आरोप लगाया कि चंद्रसेन, सोनू जाट, सनी ने शिवम को फोन कर बुलाया था और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में लग गई थी। पूरी रात गिरफ्तारी के लिए दबिश दी गई। शनिवार तड़के मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान एत्माउद्दौला पुलिस ने बाइक पर आते देख चंद्रसेन व उसके साथी को रोका तो उन्होंने गाड़ी नहीं रोकी और फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में चंद्रसेन के पैर में गोली लगी और वो बाइक समेत गिर गया। जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया।

अपराधी से दोस्ती ने करवाया जघन्य कांड

हत्याकांड में शामिल आरोपी क्षेत्र के ही आलोक यादव के साथ रहते थे। आलोक यादव का अभी अभी क्षेत्र में हुई एक हत्या में नाम आया था और वो क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर भी है। रंगबाज आलोक यूट्यूब चैनल बनाकर अपने दबंगई भरे वीडियो बनाकर पोस्ट करता रहता है। उसका कमाई का जरिया एटा जिले से तमंचे कारतूस लाकर बेचने का काम है। उसके साथ रहकर अन्य को भी हिम्मत आ गयी और उन्होंने हत्या जैसे कांड को अंजाम दे दिया।

प्रेमिका बनी हत्याकांड की वजह

बताया जा रहा हि कि शिवम की एक युवती से दोस्ती थी। आरोपी युवकों से उसकी दोस्ती थी। कुछ दिन पूर्व बलवा के एक मामले में शिवम को जेल जाना पड़ा। इस दौरान सोनू जाट ने युवती से दोस्ती कर ली। दोनो के बीच इस कारण तकरार भी हुई थी। शुक्रवार की शाम उन्होंने शिवम को फोनकर बुलाया और शिवम अपने मौसेरे भाई के साथ कार से वहां पहुंचा तो आरोपियों ने गाड़ी पर बैठे हुए शिवम को तमंचे से ताबड़तोड़ गोलियां मारी और फायर करते हुए फरार हो गए।

जल्द अन्य आरोपी भी पकड़े जाएंगे

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि हत्या में शामिल एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य की गिरफ्तारी को टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *