लेटेस्ट न्यूज़ स्पोर्ट्स

IND VS ENG: पंत ने इंग्लैंड के गेंदबाजों की उड़ायी धज्जियां, छक्का लगाकर पूरा किया शतक

अहमदाबाद। HBCNews.in

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ ताबड़तोड़ पारी खेली। उन्होंने 118 गेंदों में 13 चौकों एवं 2 छक्के की मदद से 101 रन बनाए। ऋषभ पंत ने जो रूट की गेंद पर छक्का लगाकर अपने टेस्ट क्रिकेट तीसरा शतक पूरा किया। हालांकि, शतक लगाने के बाद रनों की गति को बढ़ाने के प्रयास में ऋषभ पंत कैच आउट हो गए। ऋषभ 101 रन बनाकर जेम्स एंडरसन की गेंद पर जो रूट को कैच थमा बैठे।

यह भी पढ़ें: पीएम की पार्टी वालों ने महिला पत्रकार को नंगा कर नचाया और वीडियो भी बनाया

‘हिटमैन’ ने बरती सतर्कता:

भारत ने सुबह 24 रन से आगे खेलना शुरू किया और बेहद सतर्कता बरती लेकिन उसने पहले सत्र में चेतेश्वर पुजारा (17), कप्तान विराट कोहली (शून्य) और अजिंक्य रहाणे (27) के महत्वपूर्ण विकेट गंवाये। भारत ने इस तरह से पहले सत्र में 56 रन जोड़े और तीन विकेट गंवाये। अपने करारे शॉट्स के कारण ‘हिटमैन’ नाम पाने वाले रोहित ने बेहद सतर्क रवैया अपनाया और 144 गेंदों पर 49 रन बनाये। उन्होंने कुछ अवसरों पर ही अपने तेवर दिखाये। स्टोक्स की स्विंग लेती गेंद उन्हें हैरान करके पैड पर टकरायी और डीआरएस में साफ हो गया कि गेंद विकेट पर लग रही थी।

यह भी पढ़ें: महिला ने नाबालिग का किया रेप, ट्यूशन पढ़ने जाता था लड़का

एंडरसन और स्टोक्स को मिले 2-2 विकेट:

भारत ने दूसरे सत्र में 73 रन जोड़े और रोहित के अलावा रविचंद्रन अश्विन (13) का विकेट भी गंवाया जो डीआरएस के सहारे बचने के बाद ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक पाये। उन्होंने जैक लीच (43 रन देकर दो) की गेंद पर शार्ट मिडविकेट पर खड़े ओली पोप को कैच कराया। इंग्लैंड के दोनों तेज गेंदबाजों जेम्स एंडरसन (19 रन देकर दो) और बेन स्टोक्स (33 रन देकर दो) ने पिच से मदद न मिलने के बावजूद प्रभावित किया।

यह भी पढ़ें: सेक्स पॉवर बढ़ाने के लिए गदहों को मारकर खा रहे हैं लोग

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *