लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

समाजवादी व्यापार सभा द्वारा आयोजित व्यापारियों के सम्मेलन में बोले ओ पी सिंह भाजपा सरकार की दोषपूर्ण नीतियों से कारोबार हुआ बर्बाद

वाराणसी| भाजपा सरकार ने व्यापारियों को पहले नोटबन्दी , फिर जीएसटी और उसके बाद अनियोजित – अनियंत्रित लाकडाउन के जरिये जो चोट पहुंचाई है , 22 के विधानसभा चुनाव में व्यापारी समाज वोट की तगड़ी चोट मारकर सूद समेत वापस लौटाने का मन बना चुका है । यह कहना है समाजवाडीई पार्टी के पूर्व अध्यक्ष डॉ ओ पी सिंह का ।
ओ पी सिंह समाजवादी व्यापार सभा द्वारा आयोजित व्यापारियों के सम्मेलन में बोल रहे थे । उंन्होने कहा कि भाजपा सरकार की दोषपूर्ण नीतियों और गलत फैसलों से आज प्रदेश का समूचा कारोबार बर्बाद हो गया है और व्यापारी तबाह । उंन्होने कहा कि प्रदेश में सपा की सरकार बनी तो व्यापारियों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण होगा तथा ऐसे नीति कार्यक्रम तय किये जायेंगे जिससे व्यापारिक गतिविधियों को बल मिले ।
सम्मेलन के मुख्य अतिथि प्रदेश व्यापार सभा के अध्यक्ष एवं सहारनपुर के विधायक श्री संजय गर्ग का डॉ ओ पी सिंह ने शानदार स्वागत करते हुए उन्हें बनारस के मध्यम एवं लघु व्यापारियों की समस्याओं से अवगत कराया और विश्वास जताया कि श्री गर्ग के कुशल नेतृत्व में व्यापारी समाज इस बार चुनाव में करारी पराजय का स्वाद चखायेगा ।
उंन्होने श्री गर्ग को बताया कि सपा कार्यकर्ता ” अपना बूथ सबसे मजबूत ” अभियान के तहत नगर के प्रत्येक वार्ड में जारी जनाक्रोश पदयात्रा आम जनता को संगठित और जागरूक कर रही है । इस क्रम में रविवार को वार्ड नं 41 लल्लापुरा खुर्द में पदयात्रा की गई । पदयात्रा में बड़ी संख्या में क्षेत्रीय नागरिकों के अलावा प्रमुख रूप से
दिलशाद अहमद, इकबाल अंसारी, जोहर प्रिंस, मो० इस्लाम ,शानू खान ,हिफाजत अली ,शाहबुद्दीन उर्फ पप्पू
आदि शामिल रहे ।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *