उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

दवा लेने जा रही युवती के साथ ​छेड़छाड़

सहारनपुर। जिले में दो पक्षों में जमकर बवाल हुआ। दोनों पक्ष सड़क पर आ गए और लाठी-डंडे लेकर टूट पड़े। एक दूसरे पर पथराव भी किया। धारदार हथियार से भी हमला किया गया है। महिलाओं समेत 8 लोग घायल हुए हैं।

पूरा मामला जनपद सहारनपुर की कोतवाली मिर्जापुर इलाके के गांव रायपुर का है। रायपुर निवासी एक पक्ष का आरोप है कि उनके घर की लड़की दवाई लेने के लिए जा रही थी इसी दौरान दूसरे पक्ष के युवक ने छेड़छाड़ कर दी, जिसका उन्होंने विरोध किया और बाद में मामले की तहरीर थाना मिर्जापुर पुलिस को दे दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों के घर दबिश दी।

पुलिस के सामने ही एक-दूसर पर टूट पड़े

पुलिस की मौजूदगी में ही आरोपियों ने पीड़ित पक्ष के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे धारदार हथियार चले। इतना ही नहीं, दोनों ओर से जमकर पथराव भी किया गया। संघर्ष में महिलाओं सहित करीब 8 लोग घायल हो गए। घायलों को बेहट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। संघर्ष की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची।

मामले की कराई जा रही जांच

मामले को लेकर सीओ बेहट रामकरण सिंह का कहना है कि पूरे मामले की जांच करा रहे हैं। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *