उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

वर्दीवाले ही तोड़ रहे लॉकडाउन के नियम

वाराणसी। जिले के गिलट बाजार क्षेत्र में नाइट कर्फ्यू के दौरान सिपाहियों की मिलीभगत से देसी शराब बेची जा रही थी। इसकी जानकारी मिलने पर डीसीपी काशी जोन ने जांच करा कर गुरुवार को शिवपुर थाने के हेड कांस्टेबल संजय कुमार, धनंजय कुमार और कांस्टेबल रविकांत सरोज को निलंबित कर दिया। तीनों के खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू की गई है।

डीसीपी काशी जोन अमित कुमार ने बताया कि शिकायत मिली थी कि गिलट बाजार क्षेत्र में रात 10 बजे के बाद दो-तीन सिपाहियों की मिलीभगत से एक ठेके से देसी शराब बेची जा रही है। शिकायत के आधार पर जांच कराई गई तो सामने आया कि सिपाही ठेके से कुछ दूरी पर ही खड़े थे और लोग बंद शटर के नीचे से शराब खरीद रहे थे। प्रथमदृष्टया मामला सही पाया गया तो तीनों सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की गई है। ठेका संचालक के खिलाफ कार्रवाई के लिए आबकारी विभाग को पत्र लिखा जाएगा।

नया ट्रेंड, पहले से ही दे देते हैं अपने लड़कों को शराब

लॉकडाउन के कारण अब वाराणसी में शाम 4 बजे शराब ठेके बंद हो जाते हैं। शाम होते ही सड़कों पर पुलिस भी सक्रिय हो जाती है, इसे देखते हुए शराब ठेके वालों ने भी नया ट्रेंड अपनाया है। वह ठेका बंद करने से पहले ही अपने लड़कों को शराब थमा देते हैं। शाम से लेकर रात तक वह लड़के परिचित लोगों को क्वार्टर पर 100 से 150 रुपये, हाफ पर 200 से 250 रुपये और फुल बॉटल पर 300 से 350 रुपये एक्स्ट्रा लेकर बेचते हैं। फिलहाल पुलिस इस नए ट्रेंड का तिलस्म नहीं तोड़ पाई है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *