उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

बदमाशों ने दवा कारोबारी से 35 हजार लूटे

मथुरा। मथुरा में कानून व्यवस्था ताक पर है। बुधवार रात कार सवार बदमाशों ने दो वारदात को अंजाम दिया। शहर कोतवाली क्षेत्र में एक दवा व्यवसायी का अपहरण करने का प्रयास किया। सफल न होने पर 35 हजार रुपए लूट लिए। वहीं, कुछ दूरी आगे चलने पर बदमाशों ने एक राहगीर से उसकी बाइक लूट ली। वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और बदमाशों की तलाश में जुट गई है। बदमाशों की कार पुलिस ने बरामद की है।

35 हजार नकद और बाइक लूट ले गए बदमाश

शहर कोतवाली इलाके क्षेत्र के कृष्णा नगर में मेडिकल की दुकान करने वाले पवन अग्रवाल बुधवार की रात से थाना हाईवे क्षेत्र की कृष्णा ऑर्चिड स्थित अपने घर जा रहे थे। पवन घर से थोड़ी दूर पहुंचे थे कि तभी कार सवार बदमाशों ने उनको तमंचे के दम पर गाड़ी में खींचने का प्रयास किया। लेकिन व्यापारी ने हिम्मत दिखाई और वह विरोध करने लगा। इसी बीच कॉलोनी की तरफ से कुछ लोगों को आते देख बदमाश पवन अग्रवाल के हाथ में मौजूद कैश का बैग और स्कूटी की चाभी लेकर भाग गए।

पवन अग्रवाल के बैग में 35 हजार रुपए नकद और कुछ जरूरी कागजात थे। इस वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश कुछ ही दूर पहुंचे की उनकी गाड़ी खम्भे से टकरा गई। जिसके बाद बदमाशों ने एक राहगीर की बाइक लूट ली और उसे लेकर फरार हो गए।

पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी

सूचना पाकर एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने व्यापारी पवन अग्रवाल से वारदात की जानकारी जुटाई और बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *