उत्तर प्रदेश क्राइम प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

नाबालिग के साथ अधेड़ ने किया दुष्कर्म, छह माह की हुई गर्भवती

फिरोजाबाद। जिले में एक 40 वर्षीय शख्स ने 13 साल की नाबालिग को गर्भवती कर दिया। पहले तो आरोपी ने किशोरी को प्रेमजाल में फंसाया और फिर लंबे समय तक दुष्कर्म करता रहा। जब वह प्रेगनेंट हो गई तो उसने नाबालिग को छोड़ दिया। किशोरी की तबीयत बिगड़ने पर घरवालों को इस बात का पता चला तो उन्होनें थाने में तहरीर दी। हालांकि पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है।

गर्भवती होने पर आरोपी ने किशोरी से झाड़ा पल्ला

मामला फिरोजाबाद के थाना पचोखरा क्षेत्र के एक गांव का है। जहां के रहने वाले एक 40 साल के शख्स ने एक 13 साल की नाबालिग को पहले अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। उसके साथ लंबे समय तक शारिरिक संबंध बनाता रहा। जब किशोरी गर्भवती हो गई तो आरोपी ने उसे छोड़ दिया।

मेडिकल जांच में हुआ खुलासा

किशोरी की तबीयत खराब होने लगी तो घरवाले उसे डॉक्टर के पास ले गए। डॉक्टरों ने जांच कर बताया कि किशोरी छह माह की गर्भवती है। यह सुनकर परिजनों के होश उड़ गए उन्होंने किशोरी से पूछा, तो उसने पूरे मामले का खुलासा किया। अब आरोपी परिजनों को पीड़िता का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है।

पुलिस ने अब तक दर्ज नहीं किया मुकदमा

आरोपी के खिलाफ पीड़िता के घरवालों ने पचोखरा थाने में तहरीर दी है। लेकिन पुलिस ने अभी तक आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया है। पुलिस ने बताया कि किशोरी का मेडिकल कराते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *