उत्तर प्रदेश क्राइम देश लेटेस्ट न्यूज़

लॉकडाउन में कई बड़े नेता और उद्योगपति कराते थे मसाज, आइये जानते है पूरा मामला

लखनऊ। थाईलैंड से राजधानी लखनऊ में कॉल गर्ल बुलाने के मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। BJP से राज्यसभा सांसद और लखनऊ के सबसे बड़े बिल्डर संजय सेठ और सपा प्रवक्ता आईपी सिंह के बीच घमासान के बाद एक्टिव हुई पुलिस ने अब तक 50 से अधिक फोन कॉल्स खंगाले हैं। सूत्रों का कहना है कि लॉकडाउन में भी राजधानी के कई बड़े नेता और उद्योग पति मसाज कराते थे। पुलिस फूंक-फूंक कर कदम बढ़ा रही है। यह भी पता चला है कि कॉल गर्ल तीन साल से लखनऊ आ रही थी।

31 मार्च को थाईलैंड से लौटी थी युवती

जांच टीम को लीड कर रहे DCP पूर्वी संजीव सुमन के मुताबिक थाईलैंड की 40 वर्षीय यह लड़की रोजगार की तलाश 2019 में एजेंट के माध्यम लखनऊ आई थी। कुछ महीने इधर उधर काम करने के बाद वह सलमान के संपर्क में आ गयी। सलमान छत्तीसगढ़ के रायपुर निवासी राकेश शर्मा के स्पा सेंटर में मैनेजर है। शहर के हाईप्रोफाइल स्पा सेंटरों में शुमार यह स्पा सेंटर गोमतीनगर में सिनेपोलिस माल के बगल में संचालित हो रहा है। थाईलैंड की लड़की इसी स्पा सेंटर में काम करती थी। वह हुसैनगंज में होटल गोल्डन तुलिप के पास किराए पर कमरा लेकर रहती थी।

आखिरी बार वह 31 मार्च को थाईलैंड से यहां लौटी थी। कुछ दिन पहले उसकी तबियत खराब होने पर सलमान ने उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती करवाया जहां, 3 मई को उसकी मौत हो गयी। DCP ने बताया कि सांसद संजय सेठ के बेटे या किसी रिश्तेदार से अभी तक उसका कोई कनेक्शन सामने नही आया है। हालांकि 50 से ज्यादा नम्बरों की कॉल डिटेल मंगवाई गयी है। इतने ही सोशल मीडिया अकाउंट भी चेक किये जा रहे हैं।

लॉकडाउन में भी स्पा सेंटरों में हो रहा मसाज

पुलिस की अब तक की जांच में सांसद के बेटे का कनेक्शन बेशक सामने नहीं आया, लेकिन लड़की की कोरोना से मौत यह इशारा कर रही है कि इस लॉकडाउन में भी हाईप्रोफाइल स्पा सेंटरों में रसूखदारों का मसाज हो रहा है। सूत्रों का कहना है कि राकेश शर्मा का प्रदेश के राजनीतिक गलियारे और ब्यूरोक्रेसी में खासी जान पहचान है। इस स्पा सेंटर में दुनिया के कई देशों की लड़कियां काम करने आती हैं। थाइलैंड की लड़की स्पा सेंटर में काम करते हुए ही संक्रमित हुई और उसकी मौत हो गयी।

Thai O2 स्पा सेंटर में काम करती थी

DCP ने बताया कि थाईलैंड की लड़की सिनेपोलिस के पास राकेश के Thai O2 स्पा में काम करती थी। यह स्पा आधिकारिक रूप से 8 अप्रैल से बंद चल रहा है। लड़की की तबियत 23 अप्रैल को बिगड़नी शुरू हुई और 28 को उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां 3 मई को उसकी मौत हो गयी। DCP का कहना है कि मामले की तह तक जाने के लिए पड़ताल चल रही है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *