देश लेटेस्ट न्यूज़

लॉ की छात्रा के साथ CA सहित तीन लोगों ने किया रेप

हरियाणा। रोहतक में एक व्यक्ति जिसका नाम अशोक जैन है,जो कि पेशे से एक CA है। उनपर आरोप है कि उन्होंने लॉ की छात्रा के साथ अश्लील हरकत की बात दे कि अकेले ही नहीं अन्य तीन को भी रोहतक की इस छात्रा को परोसा, यह कह कर कि अगर तू मेरा कहना नहीं मानेगी तो मैं तेरे कमरे में लगी कैमरों की तस्वीरें सोशल मिडिया पर डाल दूंगा। लेकिन फिर भी हैवानियत रुकी नहीं, मासूम युवती की अश्लील तस्वीरें लेकर उसे बार बार नर्क में जीने के लिए मजबूर किया गया। जी हां, गुजरात के वडोदरा शहर में एलएलबी की पढ़ाई की पढ़ाई कर रही छात्रा के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है।

दुष्कर्म के आरोपी यही नहीं रुके, उन्होंने युवती का अश्लील वीडियो बना दूसरों के आगे भी परोसा और उसे बदनाम किया। अब इस मामले से परेशान होकर युवती ने इसकी शिकायत पुलिस को दे दी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता वडोदरा में रहते हुए प्राइवेट यूनिवर्सिटी से एलएलबी की पढ़ाई कर रही है। उसने प्रथम वर्ष एलएलबी के बाद चार्टर्ड अकाउंटेंट अशोक जैन की फर्म में लाइजनिंग की ट्रेनिंग लेनी शुरू की थी। इसी दौरान छात्रा के शोषण का सिलसिला शुरू हुआ।

मुख्य आरोपी अशोक जैन और सह-आरोपी ने अलग-अलग जगहों पर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के अश्लील फोटो अपने मित्रों को भेज दिए। इसकी शिकायत पीड़िता पुलिस में न कर दे इसके लिए उसे रियल एस्टेट कंपनी में सीईओ बनाने का लालच दिया। कंपनी के मुनाफे में 50 फीसदी हिस्सा देने का वादा भी किया। जानकारी के मुताबिक वडोदरा के रेसकोर्स क्षेत्र में स्थित मेन लैंड चाइना बिल्डिंग में सीए अशोक जैन की लैंड एंड लॉ ट्रेनिंग का प्रोजेक्ट पांच महीने से चल रहा है। अशोक जैन ने राजू भट्ट को इन्वेस्टर बता कर मीटिंग शुरू की।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *