देश लेटेस्ट न्यूज़

लता मंगेशकर ने CM विशेष राहत कोष में दान किए 7 लाख रुपए

मुंबई। महाराष्ट्र में जारी कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के बीच अब सेलिब्रिटी मदद का हाथ बढ़ाना शुरू कर चुके हैं। इसी कड़ी में स्वर कोकिला और भारत रत्न लता मंगेशकर ने मुख्यमंत्री विशेष राहत कोष में 7 लाख रुपए का दान किया है। CM उद्धव ठाकरे ने इस मदद के लिए लता दीदी का धन्यवाद दिया है। इस राहत कोष की स्थापना विशेष तौर पर कोविड-19 महामारी के लिए की गई है।

मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि इस विशेष कोष के लिए भारत रत्न लता मंगेशकर जी ने सामाजिक दायित्व निभाते हुए मदद की है। CM की ओर से इस फंड में योगदान देकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मदद करने के लिए महाराष्ट्र के लोगों से अपील की गई है।

सीएम सहायता कोष में कैसे करें मदद?

आप https://cmrf.maharashtra.gov.in/index पर लॉग इन कर ऑनलाइन माध्यम से धनराशि जमा करवा सकते हैं।

इसके अलावा आप इस अकाउंट में भी पैसे जमा करवा सकते हैं।

मुख्यमंत्री सहायता कोष: कोविड-19 बैंक बचत खाता संख्या: 39239591720 भारतीय स्टेट बैंक, मुंबई मुख्य शाखा, किला, मुंबई: 400023 शाखा कोड: 00300 IFSC कोड: SBIN0000300

QR कोड को स्कैन करके भी कर सकते हैं दान

मुख्यमंत्री सहायता कोष की वेबसाइट https://cmrf.maharashtra.gov.in/index पर जाने के बाद, आपको एक क्यूआर कोड दिखाई देगा। आप अपने बैंक या किसी भी भुगतान ऐप के माध्यम से QR कोड को स्कैन करके CM सहायता कोष में मदद कर सकते हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *