उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

पवित्र श्रावण मास में काशी में समस्त मीट मुर्गा मांस की दुकानों को बंद किये जाएं- रोशन पाण्डेय

जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को भेजा पत्र

साथ ही हज हाउस की तर्ज पर कांवड़िया हाउस बनाने की मांग दर्शनार्थियों को घोर असुविधा एवं पीड़ा का सामना करना पड़ता है – रोशन पाण्डेय

वाराणसी। आज राष्ट्रीय हिन्दू दल अध्यक्ष हिन्दू नेता रोशन पाण्डेय द्वारा उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को जिलाधिकारी के माध्यम से पत्र भेजा गया ये पत्र अपर जिला मजिस्ट्रेट गुलाबचंद्र ने लेते हुए मुख्यमंत्री को भेजा।
हिन्दू नेता रोशन पाण्डेय ने कहा कि धर्म एवं अध्यात्म की दृष्टि से अति महत्वपूर्ण द्वादश ज्योतिर्लिंग में एक प्रमुख बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी में भक्तिमय पवित्र श्रावण मास को देखते हुए काशी में पूर्णतः मीट,मुर्गा, मांस की दुकानों को बंद कराने की मांग उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की गई। साथ ही हज हाउस के तर्ज पर श्रद्धालुओं के लिए संस्कृतिक संकुल चौकाघाट में कावड़िया हाउस बनाने की मांग की गई जिससे दर्शनार्थियों को घोर असुविधा एवं पीड़ा का सामना करना पड़ता है उनके लिए अस्थाई रूप से रहने की व्यवस्था की जानी चाहिए।
इस मौके पर हिन्दू नेता रोशन पाण्डेय के साथ हिन्दू महासभा प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी जी,व अन्य दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *