उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

सैकड़ों महिलाओं का ब्लैकमेलर पुलिस के शिकंजे में

कानपुर। क्राइमब्रांच ने सोशल मीडिया पर महिलाओं और लड़कियों दोस्ती करने के बाद उनका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग करने वाले शातिर को दबोच लिया है। उसके पास से 60 से ज्यादा महिलाओं के अश्लील वीडियो और सैकड़ों अश्लील तस्वीरें बरामद हुई हैं। जांच में सामने आया है कि वह सोशल मीडिया पर दो हजार से ज्यादा महिलाओं के संपर्क में था। एडिशनल कमिश्नर दोपहर 3 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले का खुलासा करेंगे।

साइबर सेल में बीते तीन महीने में 27 से ज्यादा महिलाओं ने शिकायत दर्ज कराई थी। सभी का एक ही आरोप था कि फेसबुक और इंस्टाग्राम पर एक युवक ने पहले उनसे दोस्ती की और फिर उनका निजी फोटो और वीडियो हासिल करके सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर किसी से एक लाख तो किसी से 2.50 लाख तो किसी से 5 लाख की डिमांड कर रहा है। कइयों ने तो बदनामी के डर से शातिर के खाते में रुपए भी ट्रांसफर कर दिए थे। मामले की जांच कर रही क्राइमब्रांच ने ब्लैकमेल करने वाले युवक को दबोच लिया। उसके मोबाइल की जांच की गई तो पुलिस अफसर भी चौंक गए। शातिर के पास 60 से ज्यादा महिलाओं और छात्राओं के अश्लील वीडियो मिले हैं। एडिश्नल पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि युवक से पूछताछ चल रही है। शातिर फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप पर दो हजार से ज्यादा महिलाओं और छात्राओं के संपर्क में था।

जॉब की तरह करता था ब्लैकमेलिंग का खेल

पुलिस की जांच में सामने आया कि शातिर एक जॉब की तरह ब्लैकमेलिंग का काम करता था। सुबह से शाम तक वह सोशल मीडिया पर अच्छे घरों की महिलाओं और लड़कियों काे तलाश करके उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजता था। फिर उन्हें अपने झांसे में लेकर दोस्ती गांठता था।

कई महिलाओं का शारीरिक शोषण भी किया

जांच में सामने आया है कि शातिर ने ब्लैकमेलिंग करके लाखों रुपए की वसूली ही नहीं कई महिलाओं और लड़कियों का शारीरिक शोषण भी किया है। लेकिन लोक-लाज के भय से कोई भी उसके खिलाफ छेड़खानी या दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज कराने को तैयार नहीं है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *