क्राइम पूर्वांचल लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

हिस्ट्रीशीटर ने बीच सड़क भर दी छात्रा की मांग

वाराणसी। HBCNews.in

प्यार का इजहार करने वाले त्यौहार यानी के ‘वेलेंटाइन डे’ बीत जाने के बाद शहर बनारस में घर से स्कूल जा रही छात्रा को सरे राह बीच सड़क पर रोककर उसकी मांग भरे जाने की खबर आयी है। लक्सा थाना क्षेत्र के गुरुबाग में जद्दुमंडी के रहने वाले लक्सा थाने के हिस्ट्रीशीटर सोनू प्रजापति ने बीच सड़क स्कूल जा रही एक लड़की को रोकर सिंदूर से उसकी मांग भर दी। बीच सड़क दिनदहाड़े हुई इस दुस्साहसिक हरकत से लोग सकते में आ गए।

यह भी पढ़ें: देश में पहली बार महिला को फांसी, प्यार में पागल शबनम ने की थी परिवार के 7 लोगों की हत्या

वहीं घटना से हतप्रभ लड़की के रोने-चिल्लाने पर जुटी भीड़ ने हिस्ट्रीशीटर सोनू प्रजापति की जमकर पिटाई की। सूचना मिलने पर पहुंची लक्सा पुलिस ने सोनू को हिरासत ले लिया। छात्रा बताया कि युवक सोनू पिछले कई दिनों से उसे परेशान करते आ रहा है और आज तो उसने सारी हदें पार करते हुए मेरी मांग भी भर दी।

यह भी पढ़ें: गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने बना लिए 87 पॉर्न वीडियो, वेबसाइट पर अपलोड करने के बाद मुंबई में गिरफ्तार

क्षेत्राधिकारी दशाश्वमेध अवधेश पांडेय ने बताया कि गिरफ्तार सोनू प्रजापति लक्सा थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खलाफ थाने में पहले से ही पांच मुकदमे दर्ज हैं। लक्सा थाना प्रभारी ने बताया कि छात्रा की मां की तहरीर पर हिस्ट्रीशीटर सोनू प्रजापति के खिलाफ धारा 354(घ), 506 और 7/8 पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किय गया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *