उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

तेज रफ्तार कार सवार ने दो मोटरसाइकिल सवारों को मारी टक्कर,4 की मौत, 2 घाय

लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में फूलबहेड थाना क्षेत्र के लखहा भूड़ के गुरुवार देर शाम तेज रफ्तार कार सवार ने दो बाइक सवार लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल भेज दिया जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार, हादसा लखीमपुर-पलिया हाइवे राजमार्ग पर लखहा भूड़ के पास हुआ। बताया जा रहा है कि एक काले रंग की तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार बीच सड़क पर उछलकर जा गिरे। आनन फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां थोड़ी देर इलाज चलने के दौरान दर्दनाक मौत हो गई।

तिलक समारोह से लौट रहे थे

यह सभी लोग लखहा निवासी सोनेलाल के पुत्र अंकुर के तिलक समारोह में आए थे। जैसे ही यह लोग लखहा चौराहे पर पहुंचे वैसे ही दूसरी तरफ से तेज रफ्तार में आ रही काल नंबर यूपी 27 ml a 1111 ने इन लोगों को जबरदस्त टक्कर मार दी। 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें 4 की इलाज के दौरान मौत हो गई और 2 लोग संजीवनी उम्र 10 साल पुत्री राजू निवासी हजूर पुरवा अभिषेक 19 पुत्र सोने लाल निवासी हजूर पुरवा गंभीर रूप से घायल हो गए जिन का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

हादसे की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोग

हादसे की तेज आवाज सुनकर गांव वाले मौके पर आ गए और घटना की सूचना पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस को घायलों को जिला अपस्ताल भिजवाया जहा उनका उपचार जारी हैै मामले को लेकर कोतवाली प्रभारी फूल बेहड़ ने बताया कि सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई है और 2 अन्य लोग घायल है जिनका उपचार जीरापुर अस्पताल में चल रहा है।

घटना की सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी पुलिस अधीक्षक अपर पुलिस अधीक्षक क्षेत्र अधिकारी फूलबेहड़ हुआ कोतवाली प्रभारी सदर लखीमपुर जिला अस्पताल पहुंच गया है मृतकों के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *