उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

पंखे में करेंट उतरने से युवती की मौत

चंदौली। जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के हृदयपुर गांव में करेंट की चपेट में आने से 21 वर्षीय आयुषी कुमारी की शनिवार की सुबह मौत हो गई। शनिवार को ही घर मे चचेरी बहन की शादी थी। परिजनों में हाहाकार मच गया। परिजनों ने शव को ननिहाल में रखकर शादी की रस्म अदा किया।

जानकारी के अनुसार, हृदयपुर गांव के रहने वाले जगदीश यादव वाराणसी में प्राइवेट नौकरी करते हैं। शनिवार को उनके भाई रणजीत यादव के बेटी दिव्या की शादी थी। बारात जौनपुर जनपद के नरकट्टा गांव से आ रही थी। घर में खुशी का माहौल था। जगदीश की छोटी बेटी आयुषी मेहमानों के लिए फर्राटा पंखे की तार बोर्ड में लगा रही थी।

पंखे में करेंट उतरने से उसकी तत्काल मौत हो गई। आयुषी की मौत से शादी की खुशी गम में बदल गई। परिजनों में हाहाकार मच गया। परिजनों ने उसके शव को आयुषी के ननिहाल रमौली गांव में रखकर शादी की रस्म अदा किया।

एमए प्रथम वर्ष की छात्रा थी

हृदयपुर गांव की रहने वाली आयुषी चहनियां स्थित खण्डवारी कालेज में एमए प्रथम वर्ष की छात्रा थी। खंडवारी कालेज में दो माह पूर्व आयोजक डॉ अजय कुमार सिंह द्वारा प्रधानमंत्री भारतीय जन औषदीय निबंध प्रतियोगिता में छात्रा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया था। जिसे कालेज में सम्मानित भी किया गया था। आयुषी कालेज में कुशल व्यवहार व पढ़ाई में भी अव्वल थी। उसके मौत की खबर से विद्यालय परिवार आहत है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *