उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

कार को ओवरटेक कर फॉर्च्यूनर सवार लोगों ने की मारपीट, चेन लूटकर जान से मारने की दी धमकी

वाराणसी। जिले के सोनवरसा गांव के पास स्कॉर्पियो सवार के साथ फॉर्च्यूनर सवार लोगों ने ओवरटेक कर मारपीट की। इसके बाद 20 ग्राम सोने की चेन लूटकर जान से मारने की धमकी देते हुए सभी भाग निकले। घटना को लेकर चौबेपुर थाने में 5 नामजद सहित 7 लोगों के खिलाफ लूट सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है। चैाबेपुर थाने की पुलिस घटना की जांच कर रही है।

चंदौली से वाराणसी जाते समय हुई वारदात

चंदौली जिले के पपौरा गांव निवासी विजय सिंह ने बताया कि वह अपनी स्कॉर्पियो से वाराणसी जा रहे थे। स्कॉर्पियो में उनके साथी नवीन सिंह और आलोक सिंह भी बैठे हुए थे। वाराणसी के चौबेपुर थाना अंतर्गत सोनवरसा गांव के पास सुनसान स्थान में काले रंग की फार्च्यूनर सवार लोगों ने ओवरटेक कर स्कार्पियो को रुकवाया।

विजय सिंह के अनुसार स्कॉर्पियो के रुकते ही फॉर्च्यूनर सवार लोग उन्हें मारने-पीटने लगे। मारपीट करने वालों में वाराणसी के चोलापुर थाना के इमलिया गांव के आशीष सिंह रोशन, अल्लोपुर के विजय सिंह गोलू, पार्वती नगर के क्षितिज राय, चंदौली जिले के हिनौती गांव के लालू सिंह, प्रिंस यादव और 2 अज्ञात लोग शामिल थे।

कार्रवाई के लिए दर्ज कराए हैं मुकदमा

आरोपियों ने उनके साथ जमकर मारपीट करने के बाद उनकी 20 ग्राम सोने की चेन छीन ली। इसके बाद उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए फॉर्च्यूनर स्टार्ट कर सभी भाग निकले। विजय ने बताया कि सरेराह हुई इस घटना से वह बेहद ही भयभीत हैं। आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई हो, इसके लिए उन्होंने चौबेपुर थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

उधर, इस संबंध में चौबेपुर थाना प्रभारी ने बताया कि विजय सिंह की तहरीर के आधार पर लूट सहित अन्य आरोपों में नामजद और अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना की जांच शुरू कर दी गई है। जांच में सामने आए तथ्यों और साक्ष्य के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *