उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के भाई ने पहनी BKU की टोपी

मुजफ्फरनगर। जिला पंचायत अध्यक्ष पद दावा ठाेंकने वाली भाजपा के लिए नई मुसीबत खड़ी हो गई है। यहां नरेश टिकैत ने बड़ा राजनीतिक दांव खेला है। जिससे भाजपा के संजीव बालियान को सियासी समीकरण बैठाने में मशक्कत करनी पड़ रही है। मंत्री संजीव बालियान के भाई सतेंद्र बालियान को विपक्ष ने अपना संयुक्त रूप से प्रत्याशी घोषित कर दिया है, जबकि भाजपा ने पहले से ही डॉ. वीरपाल निर्वाल को प्रत्याशी घोषित कर रखा है। सतेंद्र बालियान वार्ड 18 से जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित हुए हैं और उन्होंने सिसौली में भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत की मौजूदगी में भाकियू की सदस्यता ली है।

इस दौरान सिसौली में सर्वसमाज की एक पंचायत आयोजित की गई। पंचायत में भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत की मौजूदगी में सतेंद्र बालियान को जिला पंचायत अध्यक्ष का प्रत्याशी घोषित किया गया है। जिला पंचायत के 21 सदस्यों ने हिस्सा लिया।

ढाई-ढाई साल रहेंगे जिला पंचायत अध्यक्ष

पंचायत में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि वर्तमान में सत्येंद्र बालियान जिला पंचायत अध्यक्ष पद के प्रत्याशी होंगे, जो विजयी होने पर ढाई वर्ष तक जिला पंचायत अध्यक्ष रहेंगे, जबकि अगले ढाई साल बाद सईदुज्जमा की पत्नी तहसीन बानो को जिला पंचायत अध्यक्ष बनाया जाएगा। सतेंद्र बालियान ने भारतीय किसान यूनियन में शामिल होने की घोषणा करते हुए कहा कि किसान मसीहा चौ. टिकैत साहब का आदेश मेरे लिए पत्थर की लकीर है। ढाई वर्ष बाद मैं खुद ही अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दूंगा। जिसका सभी सदस्यों ने स्वागत किया। सतेंद्र बालियान को जिला पंचायत अध्यक्ष का उम्मीदवार घोषित किया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *