उत्तर प्रदेश देश मनोरंजन लेटेस्ट न्यूज़ विदेश

रिलीज के दिन ही थियेटर में ऑनलाइन लीक हुई अक्षय की बेल बॉटम,जानें क्‍या होगा असर

मुंबई। अक्षय कुमार की बेल बॉटम 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के दिन ऑनलाइन लीक हो गई थी। तमिलरॉकर्स और फिल्मीवाप जैसी पाइरेसी वेबसाइटों ने फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया। ये वो फिल्‍म है जिसे कोरोनावायरस महामारी की दूसरी लहर के बाद सिनेमाघरों में पहली फिल्‍म रिलीज किया गया जिसकी मशहूर हस्तियों और प्रशंसकों द्वारा अभिनेता अक्षय कुमार की सराहना की गई थी।
ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म अब इन वेबसाइट्स पर एचडी क्वालिटी में उपलब्ध है। बेल बॉटम को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से प्रशंसा मिल रही है। चूंकि लोगों को कोविड -19 के कारण अभी भी सार्वजनिक स्थानों पर जाने में संदेह है, विशेष रूप से मूवी थियेटर में, वहीं फिल्म लीक निश्चित रूप से इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को प्रभावित करेगी।

अक्षय कुमार  ने पत्नी संग लंदन में देखी बेल बॉटम
18 अगस्त को अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ लंदन में बेल बॉटम की स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे। एक्‍टर की राइटर पत्‍नी ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और अपने पति की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की, जिसमें वे खुशी-खुशी सड़क पर चलते हुए नजर आ रहे थे। फोटो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा, “ऐसा लगता है कि पार्क में टहल रहे हैं लेकिन हम वास्तव में कुछ बेहतर करने जा रहे हैं, मिस्टर की शानदार फिल्म-बेलबॉटम की स्क्रीनिंग! मस्टवॉच ।”

बेल बॉटम फिल्‍म की कहानी
बेल बॉटम फिल्‍म एक जासूसी थ्रिलर है। बेल बॉटम 80 के दशक को दर्शाया गया है। यह विमान अपहरण पर आधारित है जो उस समय भारत को तूफान से ले गया था। अक्षय कुमार एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं, जो भारतीय बंधकों को देश वापस लाने में मदद करता है। लारा दत्ता ने पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई, जो उस समय सत्ता में थीं, जबकि वाणी अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका में नजर आ रही हैं। बेल बॉटम में हुमा कुरैशी भी अहम भूमिका निभाई हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *