उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

आगरा में चलती बस में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान

आगरा। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड पर बुधवार देर रात बड़ा हादसा होने से बच गया। एक्सप्रेस वे पर चलती बस में आग लग गई। चालक ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई। देखते ही देखते चंद मिनटों में बस पूरी तरह से जल गई। गनीमत रही है कि बस में कोई सवारी नहीं थी।

रात करीब साढे़ 11 बजे लगी आग

लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर फतेहाबाद के गांव मल्लाह पुरा के पास बुधवार रात करीब साढे़ 11 बजे सर्विस रोड पर बस जा रही थी। अचानक बस के बोनट से धुआं निकलने लगा। धुआं उठता देख चालक ने आनन-फानन में बस को बीच में ही रोक दिया और नीचे उतर आया। थोड़ी देर में बस से आग की लपटें उठने लगीं। बस में आग लगने की सूचना पर पुलिस भी आ गई। दमकल को बुलाया गया। जब तक दमकल आई तब तक बस पूरी तरह जल चुकी थी। बताया गया है कि बस में कोई सवारी नहीं थी। ऐसे में गंभीर हादसा होने से बच गया। पुलिस के पहुंचने से पहले बस चालक भी वहां से चला गया।

ग्रामीण ने दी थी सूचना

इंस्पेक्टर फतेहाबाद प्रदीप कुमार ने बताया कि हादसे के समय एक ग्रामीण वहां से गुजर रहा था, उसने इसकी जानकारी दी। बस में आग लगने के बाद चालक भी वहां से चला गया था। बस पूरी तरह जल गई है। बस में कोई यात्री नहीं था। बस के चालक और मालिक के बारे में अभी जानकारी नहीं हो सकी है। उनके बारे में जानकारी करने का प्रयास किया जा रहा है। बस आसपास के क्षेत्र की हो सकती है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *