उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

सरिया और गिट्टी से लदे दो ट्रकों में भीषण भिड़ंत

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर स्थित घाटमपुर में मंगलवार को तेज रफ्तार दो ट्रकों में भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे में सरिया लदे ट्रक ने गिट्टी ले जा रहे ट्रक को पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी। मौके पर ही ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई। जबकि क्लीनर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर के शव को किसी तरह ट्रक के कैबिन को काटकर बाहर निकाला गया। घायल क्लीनर को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

गैस कटर से काटकर निकाला गया ड्राइवर का शव

घटना घाटमपुर के थानाक्षेत्र की है। प्रभारी धनेश प्रसाद ने बताया कि मंगलवार सुबह घाटमपुर की तरफ से आ रहे सरिया लदे ट्रक ने पतारा क्षेत्र के भाट गांव के पास गिट्टी लदे ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। अचानक हुई इस टक्कर में सरिया लदे ट्रक के दाई तरफ का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। टक्कर इतनी तेज हुई कि गिट्टी लदा ट्रक सीधे रोड के किनारे बने गड्ढे में जा गिरा। हादसा इतना भीषण था कि सरिया लदे ट्रक के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक में फंसे ड्राइवर के शव को गैस कटर से काटकर बाहर निकाला। ड्राइवर की शिनाख्त राजस्थान के अलवर निवासी सूरज के रूप में हुई है। सूरज के ट्रक में मौजूद क्लीनर छोटू इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

आए दिन होते है ऐसे हादसे…

घाटमपुर के थाना प्रभारी धनेश प्रसाद बताया कि आए दिन इस सड़क पर ऐसे हादसे होते रहते हैं। ज्यादातर हादसों में ड्राइवर की नींद पूरी न होने की वजह से होती है। सुबह के समय ऐसे हादसे काफी खतरनाक भी साबित होते।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *