उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

पिता की अटकी सांसें तो CMS के सामने बैठ गया बेटा, ऑक्‍सीजन की लगाई गुहार

महाराजगंज। जिले में कोरोना के इलाज में ऑक्सीजन को लेकर बेबसी और लाचारी के बीच महराजगंज के जिला अस्पताल में एक ऐसा नजारा सामने आया, जिसे देख सभी पसीज गए। एक युवक सीएमएस के कमरे में आया और घुटने के बल बैठ हाथ जोड़ फरियाद करने लगा कि साहब उसके पिता को बचा लीजिए। उनका ऑक्सीजन लेवल 72 तक आ गया है। उसे वह जिला अस्पताल में लाया है।

सीएमएस ने फौरन कर्मचारियों को बुलाकर ऑक्सीजन का इंतजाम कराया। ऑक्सीजन मिलने के बाद युवक के पिता की हालत में सुधार हो गया। जिला अस्पताल में एक मरीज के इलाज के लिए उनके बेटे ने ऑक्सीजन मुहैया कराने की मांग की थी। जरूरत के हिसाब से फौरन मरीज के लिए ऑक्सीजन का इंतजाम कराया गया। मरीज की हालत में सुधार है।

घुटने के बल बैठकर सीएमएस से की फरियाद

जानकारी के अनुसार, जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ. एके राय अपने चेम्बर में थे। कुछ डॉक्टरों के साथ वह इलाज व्यवस्था को लेकर विचार-विमर्श कर रहे थे। उसी दौरान कक्ष का फाटक खोल एक युवक अंदर घुसा। गेट पर खड़े कर्मी उसे कमरे में सीधे प्रवेश पर रोक रहे थे।

लेकिन युवक सीएमएस के सामने घुटने के बल बैठ हाथ जोड़ लिया। कहा कि सर उसके पिता की हालत नाजुक है। उनकी सांस फूल रही है और ऑक्सीजन लेवल कम हो गया है। उनके लिए ऑक्सीजन का व्यवस्था करा दीजिए। फौरन सीएमएस के निर्देश पर युवक के पिता को ऑक्सीजन मुहैया कराया गया।

नेबुआ नौरंगिया का रहने वाला है युवक

युवक कुशीनगर जिले के नेबुआ नौरंगिया का रहने वाला था। बताया कि उसके पिता अनिरुद्ध चौधरी (65) का अचानक सांस फूलने लगा। वह महराजगंज के जिला महिला अस्पताल आया। युवक की बेबसी व लाचारी देख सभी पसीज गया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *