उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

महिला की मौत के बाद परिजनों का हंगामा

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी में जिला अस्पताल में इलाज के दौरान एक अधेड़ महिला की मौत हो गई। परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए डॉक्टरों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की। मौके पर तनाव की देखते हुए फिलहाल भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं डॉक्टरों का कहना है कि महिला ब्राड डेड अस्पताल पहुंची थी।

मिली जानकारी के अनुसार, शाहगढ़ ब्लाक के गरथोलिया गांव निवासी सोना देवी (55) को अचानक सीने में दर्द हुई। परिजन उसको तत्काल संयुक्त जिला अस्पताल गौरीगंज लेकर पहुंचे। बता दें कि मृतका सोना देवी का भाई रंजीत पुलिस लाइन में सफाई कर्मचारी है वो भी सूचना पाकर अस्पताल पहुंचा। आरोप है कि, डॉक्टर ने महिला को कहा मर जाये हम कुछ नही कर सकते। और इस हीलाहवाली के बीच उसकी सांसे रूक गई तो परिजनों ने जमकर हंगामा काटा।

अस्पताल का दावा- पहले से ही मरा हुआ था मरीज

घायल फार्मासिस्ट के अनुसार मृत अवस्था में शव लाया गया था। उसे डिक्लेयर करने के लिए हमने तुरंत डॉक्टर को फोन किया। उन्होंने फौरन इमरजेंसी में आकर ब्राड डेड घोषित कर दिया। उसके बाद वो लोग हुजूम बनाकर 3-4 लोग आ गए उसमें एक लेडीज थी जो चप्पलों से मारने लगी। महिला ने डॉक्टर को भी एक चप्पल मारी फिर वो चले गए। प्रशासन ने उन्हें रोकने की कोशिश किया तो उन्होंने तोड़फोड़ किया। सवाल ये है जब डॉक्टर ड्यूटी पर थे तो इमरजेंसी छोड़कर वो कहां लापता थे के मरीज को देखने के लिए उन्हें फोनकर के बुलाना पड़ा?

सीएमओ अमेठी आशुतोष दुबे ने बताया कि मैं डिस्ट्रिक्ट हास्पिटल से राउंड लेकर घर पहुंचा कि मुझे सूचना मिली कि यहां कुछ बखेड़ा हुआ है। जब मैं यहां पहुंचा तो डॉक्टरों ने बताया एक मरीज यहां मृत अवस्था में आया था, जैसे ही डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया परिजन उग्र होकर के अस्पताल में तोड़फोड़ करने लगे। चिकित्सकों के साथ अभद्रता और मारापीट किया। इसमें हम विधिक कार्रवाई कराएंगे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *