उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

धौंस जमाने के लिए गांव में तमंचा लहरा रहे दो किशोरों को ग्रामीणों ने पीटा, गिरफ्तार

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में गंगा पार अंतर्गत बहरिया थाना क्षेत्र के बिजलीपुर गांव में दो नाबालिग लड़कों को गांव के बाहर पेड़ में बांधकर पिटाई करने का मामला प्रकाश में आया है। दोनों किशोरों के पेड़ में बांधने और पीटने का एक वीडियो शनिवार रात को सोशल मीडिया पर वायरल होने पर हड़कंप मच गया। इस वीडियो को फेसबुक व्हाट्सएप और टि्वटर हैंडल पर पुलिस को टैग करके ट्वीट किया गया और कार्रवाई की मांग की गई। जांच में पता चला कि दोनों नाबालिग लड़के गांव में तमंचा लहरा कर धौंस जमा रहे थे। ग्रामीणों ने देखा तो उन्हें दबोच कर पीट दिया वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने दोनों किशोरों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, वायरल वीडियो में एक पेड़ में साड़ी से बंधे दिख रहे दो किशोरों के बगल में तमंचा पड़ा हुआ है। वीडियो में दोनों को साड़ी से एक पेड़ पर बांधा गया है। कुछ लोग उनसे सवाल जवाब कर रहे हैं, लेकिन पिटाई का दृश्य नहीं है। जबकि ग्रामीणों का कहना है कि जब दोनों लड़के तमंचा लहरा रहे थे, तब उनको पकड़कर पीटा गया था। इसके बाद पेड़ से बांध दिया गया और फिर पुलिस के हवाले किया था। बहरिया पुलिस का कहना है कि क्या वीडियो 11 मई का है। आज वायरल हुआ है।

पेड़ लगाने को लेकर 4 दिन पहले गांव के दो पक्षों में हुआ था विवाद

बहरिया थाने की पुलिस का कहना है कि क्षेत्र के बिजलीपुर गांव निवासी रमेश और संदीप यादव के बीच एक पेड़ लगाने को लेकर विवाद चला आ रहा था। एक बार थाने पर समझौता भी हुआ था। लेकिन चार दिन पहले दोनों पक्षों के बीच में फिर झगड़ा हो गया।

तब संदीप पक्ष से थरवई निवासी दो नाबालिग लड़के पहुंच गए और विपक्षी पर धौंस जमाते हुए तमंचा लहराने लगे। भीड़ जुटते ही दोनों लड़कों को पकड़ लिया गया और फिर पिटाई करते हुए पेड़ से बांध दिया गया। इंस्पेक्टर बहरिया जेपी शर्मा का कहना है कि राजेश और संदीप को भी पाबंद किया गया है। ताकि दोबारा विवाद न हो।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *