उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

नशे में धूत बाप-बेटे में पैसे को लेकर हुई मारपीट, चाचा ने किया बचाव तो भतीजे ने ईंट से हमला कर सिर फोड़ा, मौत

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बुधवार की आधी रात दो हजार रुपए को लेकर शराब के नशे में चूर पिता-पुत्र में कहासुनी हो गई। दोनों को मारपीट करता देख चाचा बीच बचाव कराने पहुंचा तो भतीजे ने उसके सिर पर ईंट से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर चोलापुर थाने की पुलिस ने आरोपी को गुरुवार की सुबह गांव से ही गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल उससे चोलापुर थाने में पूछताछ की जा रही है।

पिता को छोड़ चाचा को पीटना शुरु किया

चोलापुर गांव की हरिजन बस्ती में रहने वाला पखंडू अपने बेटे मनोज से दो हजार रुपए मांग रहा था। इसे लेकर पिता और पुत्र के बीच कहासुनी शुरू हुई। दोनों शराब के नशे में धुत थे, इस वजह से कहासुनी के बीच ही दोनों में मारपीट भी शुरू हो गई। बीच-बचाव करने के लिए मनोज का सगा चाचा मोहन (45 साल) आया। लेकिन मनोज ने पिता को छोड़ कर चाचा को ही पीटना शुरू कर दिया। मारपीट के बीच ही ईंट से सिर पर किए गए प्रहार के कारण मोहन गंभीर रूप से घायल हो गया।

तलाकशुदा था मृतक

बस्ती के लोगों से घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष चोलापुर मौके पर पहुंचे और घायल मोहन को चोलापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। मोहन की हालत गंभीर देख कर उसे मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया गया। मंडलीय अस्पताल में इलाज के दौरान मोहन की मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि मोहन की शादी के कुछ साल बाद ही उसकी पत्नी उसे तलाक दे दिया था। इस वजह से वह अपने भाई पखंडू के साथ ही रहता था।

आज दोपहर अदालत में पेश किया जाएगा आरोपी

उधर, क्षेत्राधिकारी पिंडरा अभिषेक कुमार पांडेय ने बताया कि आरोपी मनोज को गुरुवार की सुबह गांव से ही हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उसे जल्द ही अदालत में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा जाएगा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *