उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

डीएम का नया फरमान, ऑफिस में जींस और टी-शर्ट पहनकर आए तो खैर नहीं…

HBCNews.in

जिलाधिकारी ने एक अनोखा फरमान जारी किया है। जिसके तहत सरकारी कार्यालयों में आने वाले अधिकारी अब जींस और टी-शर्ट पहनकर ऑफिस नहीं आ सकेंगे। बता दें कि डीएम संजीव रंजन ने अपने आदेश में कहा है कि नियमों का उल्लंघन करने पर संबंधित कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: पीएम की पार्टी वालों ने महिला पत्रकार को नंगा कर नचाया और वीडियो भी बनाया

मुट्ठीभर लोग ही फॉलो करते हैं ऑफिस के नियम:

मालूम हो कि संजीव रंजन पिछले महीने गोरखपुर विकास प्राधिकरण में सीईओ के पद पर तैनात थे। हाल ही में उन्होंने संभल जिलाधिकारी के रूप में पदभार ग्रहण किया है। जिले की कमान संभालने के बाद ही डीएम के इस नए फरमान से कर्मचारियों में एक अलग माहौल है। बता दें कि इस फरमान के तहत सरकारी कार्यालयों में आने वाले अधिकारियों और कर्मचारी जींस और टी-शर्ट पहनकर ऑफिस नहीं आ सकेंगे। डीएम ने कहा कि केवल मुट्ठीभर लोग ही ऑफिस के नियम फॉलो करते हैं। ज्यादातर दफ्तर में कैजुअल कपड़ों टी-शर्ट और जींस में आते हैं। यह सरकारी कर्मचारियों की आचार संहिता का उल्लंघन है।

यह भी पढ़ें: महिला ने नाबालिग का किया रेप, ट्यूशन पढ़ने जाता था लड़का

अनौपचारिक कपड़े न पहनें कर्मचारी:

डीएम ने कहा कि सभी सरकारी विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए यह अनिवार्य कर दिया गया है कि वे जिले में कार्यालय समय के दौरान इस तरह के कैजुअल्स न पहनें। अभी तक कोई विशिष्ट ड्रेस कोड प्रस्तावित नहीं किया गया है, लेकिन यह सुनिश्चित किया जाए कि कर्मचारी अनौपचारिक कपड़े न पहनें। मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है जब संभल में किसी डीएम द्वारा इस तरह के आदेश जारी किए गए हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *