उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

नहीं पसंद थी पत्नी, मार डाला

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद के नारखी क्षेत्र से पति के साथ गई विवाहिता लापता हो गईं। विवाहिता के भाई ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। शव मिलने के बाद पुलिस ने घटना का खुलासा कर दिया। पुलिस ने बताया पत्नी को पसंद न करने वाले पति ने ही पत्नी को नहर में धक्का देकर मार डाला था। पत्नी का शव करीब 200 किमी. दूर गाजियाबाद के मंसूरी इलाके में मिला था।

एसएसपी अजय कुमार पांडे ने बताया कि थाना नारखी क्षेत्र के सिंहपुर निवासी अंबिका पत्नी अजय प्रताप मार्च में लापता हो गई थी। वह पति के साथ गई थी। पति अजय कुमार उसे यह कहकर साथ लाया था कि वह उसे मंगलसूत्र दिलवाने लेकर जा रहा है। क्योंकि, उसकी पत्नी कई दिनों से मंगलसूत्र की मांग कर रही थी। पति ने अपने साले अश्वनी को बुलाया था और कहा था कि उनकी बहन कहीं लापता हो गई है। भाई ने नारखी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

विवाहिता के भाई ने बहनोई पर जताया था शक

भाई ने बहनोई पर गायब करने का शक जताया था। एसएसपी ने बताया कि पूछताछ में पकड़े गए आरोपी पति ने पूरी घटना बता दी। उसने बताया कि वह पत्नी को पसंद नहीं करता था। घरवालों ने जबरन उसकी शादी वर्ष 2020 में करा दी थी।

पत्नी को मंगलसूत्र दिलवाने के बहाने बुलाया

विवाहिता का पति बागपत निवासी एक युवती को पसंद करता था। वह अपनी पत्नी को मंगलसूत्र दिलवाने के बहाने अपने घर महावन थाना क्षेत्र के बंदी से नारखी आया था। वहां से उसे गाजियाबाद में मुरादनगर से हरिद्वार रोड गंग नहर में धक्का दे आया था। पत्नी का शव 30 मार्च को मंसूरी गाजियाबाद से बरामद हुआ था।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *