उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

सड़क किनारे खड़ी बस में डीसीएम ने मारी टक्कर, 5 की मौत

फिरोजाबाद। जिले में मंगलवार सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा हुआ। यहां नगला खंगार इलाके में तेज रफ्तार डीसीएम ने एक बस को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि डीसीएम के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में डीसीएम के ड्राइवर, क्लीनर और बस के ड्राइवर समेत 5 लोगों की मौत हुई है। जबकि दो लोग घायल हैं। घायलों को सैफई अस्पताल रेफर किया गया है। बस आगरा से लखनऊ की तरफ जा रही थी। रास्ते में तकनीकी खराबी आने के चलते ड्राइवर ने बस को सड़क किनारे खड़ा कर दिया था, तभी पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी।

पीछे से आए डीसीएम ने मारी टक्कर

यह हादसा मंगलवार सुबह करीब 5 बजे हुआ। एक डबल डेकर बस राजस्थान के जयपुर से यात्रियों को लेकर बिहार जा रही थी। डबल डेकर बस में करीब 40 से 50 यात्री सवार थे। अभी बस थाना नगला खंगार क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पहुंची थी कि तभी बस खराब हो गई्र। ड्राइवर ने बस को रोड साइड खड़ा कर दिया। इसके बाद नीचे उतरकर ड्राइवर और कंडक्टर बस को चेक कर रहे थे। तभी पीछे से आई डीसीएम ने बस में टक्कर मार दी।

हादसे में डीसीएम के ड्राइवर रेशम थापा, कंडक्टर आनंद कुमार समेत बस के ड्राइवर रामसेवक और दो अन्य की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद अफरा तफरी मच गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहत-बचाव का काम शुरू किया। दोनों घायलों को सैफई के पीजीआई में भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। अभी दो मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

कल मुरादाबाद में सिपाही समेत चार की गई थी जान

मुरादाबाद में सोमवार को मझोला थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे-9 पर डबल डेकर बस और पिकअप में भिड़ंत हो गई थी। इस हादसे में बस और पिकअप पलट गए। जिसकी चपेट में आने से सिपाही समेत चार लोगों की मौके पर मौत हो गई थी। 21 लोग घायल हुए थे।

यह हादसा ट्रैफिक पुलिस के चलते हुआ था। पुलिस ने मृतक सुरेश के भाई शिवकुमार की तहरीर पर 6 अज्ञात पुलिस कर्मियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। ट्रैफिक इंस्पेक्टर को भी हिरासत में ले लिया गया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *