उत्तर प्रदेश क्राइम प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

शादीशुदा प्रेमी से शादी करने के लिए अड़ी रही बेटी, पिता ने की हत्या

गाजीपुर। जिले में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। जहां प्रेमी से शादी करने पर अड़ी बेटी की पिता ने गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद पिता शव को ठिकाने लगाने की फिराक में था।

पुलिस आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पूछताछ में पिता ने कबूल किया कि कई बार समझाने के बाद भी बेटी प्रेमी से शादी करने पर अड़ी थी। इससे क्षुब्ध होकर वारदात को अंजाम देना पड़ा। घटना जिले के रेवतीपुर थाना क्षेत्र के तिलवा गांव की है।

क्या है पूरा मामला?

पुलिस की पूछताछ में पिता ने बताया कि उसकी बेटी का गांव के एक युवक से 4 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। फौज में तैनात युवक शादीशुदा था। कई बार उसने समझाने का प्रयास किया लेकिन, वो नहीं मानी। बेटी युवक से शादी करने पर अड़ी थी। इसलिए उसको ऐसा करना पड़ा।

प्रेमी के साथ वाराणसी में बिताए 5 दिन

पिता ने बताया कि बेटी शादीशुदा प्रेमी से विवाह करने का परिवार पर दबाव बना रही थी। वो पांच दिन तक वाराणसी में अपने प्रेमी के साथ थी। युवक शुक्रवार को उसे घर छोड़ गया था। मामले में वीडियो भी सामने आने की बात हो रही है।

परिवार के लोग गए थे ननिहाल

पिता ने बताया कि, परिवार के सभी सदस्य ननिहाल गए थे। इस बीच बेटी को अकेला पाकर उसी के टुपट्‌टे से उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद पिता शव को ठिकाने लगाने की फिराक में था लेकिन, उससे पहले ही पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया।

एसपी बोले-पिता ने कबूल किया गुनाह

घटना की सूचना मिलते ही एसपी डॉ. ओमप्रकाश सिंह अपनी टीम लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर पिता को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के दौरान पिता ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। एसपी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *