उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

मासूम के साथ दरिंदगी, तालाब में मिला शव

बाराबंकी। जिले में मासूम के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है। सोते समय बच्ची को कुछ उठा ले गई और हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। बच्ची का शव गांव के बाहर तालाब में मिला है। हैवानों ने उसकी आंख तक निकाल ली है। रेप के बाद हत्या की आशंका जताई गई है। घटना के बारे में जिसने भी सुना, उसके रोंगटे खड़े हो गए। गांव में भारी आक्रोश है।

परिजनों के मुताबिक, बेटी सो रही थी, तभी कुछ लोग उसे उठा ले गए। घरवालों की आंख खुली तो देखा कि बेटी नहीं है। उसे ढूंढना शुरू किया। गांव वालों तक भी खबर पहुंच गई। लोग इकट्ठा हो गए। गांव भर तलाश शुरू हो गई।

तालाब में मिला शव

बच्ची का शव गांव से बाहर एक तालाब में मिला। शव बाहर निकाला गया तो देखकर सभी की रूह कांप गई। उसकी एक आँख निकाल ली गई थी। परिजनों ने दुष्कर्म के बाद लड़की की हत्या की आशंका जताई है। परिजनों ने गांव के ही युवक के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

गांव के युवक पर जताया शक

बाराबंकी जनपद के थाना सफदरगंज इलाके के नसीपुर गांव की घटना है। परिजनों ने बताया कि रात में किसी ने बच्ची का अपहरण कर लिया। गांव के ही युवक पर शक जताया है। पीड़ित परिवार का उससे विवाद चल रहा था। पुलिस के मुताबिक, लड़की का शव बरामद कर लिया गया है। गला दबाकर हत्या प्रतीत हो रही है। हर बिंदु पर जांच की जा रही है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *