उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

वार्डो की समस्या को लेकर पार्षदों ने नगर आयुक्त को सौपा ज्ञापन

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के सभी वार्डो की समस्या को ले कर कांग्रेस पार्षद दल के नेता सीताराम केशरी जी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्षद नगर आयुक्त से मिले जिसमे कांग्रेस के सभी पार्षदों ने अपने अपने वार्डो की समस्या को नगर आयुक्त के सामने रखा और मांगपत्र भी दिया । इस मीटिंग में सीताराम केशरी जी ने कहा की पिछले कई सालो से शाही नाला की सफाई के नाम पर पुरे बनारस की सीवर लाईनो को बन्द कर दिया जगह जगह सीवर ओवर फ्लो हो रहा है लोगो के घरो में सीवर का पानी उल्टा फेक रहा है सीवर युक्त पानी पिने को जनता मजबूर है । रमजान अली ने एल इ डी लाइट की बात कही की किसी वार्डो में बंद पड़े लाईट की नरम्मत नहीं हो रही है जिन गलियो में अँधेरा है वह नयी काईट नहीं लग रही है ।

जोन के चौकियों पर सामान विभाग के कर्मचारी नहीं है की गलियो को ठीक किया जाये । ठेकेदारो का शोषण नगर निगम में किया जा रहा है उनकी पेमेंट सालो से रुकी है जिसके वजह से कोई ठेकेदार टेंडर नहीं ले रहा है और यही कारन है की वाराणसी में विकास कार्य ठप पड़े है । पार्षद हाजी ओकास अंसारी ने कहा की वार्डो के गलियो के निर्माण के लिए जो बीस लाख का विकास कार्य पास हुआ है उसे तत्तकाल कराया जाये अमरपुर बटलोहिया की ट्यूबेल बैठ गयी है जिसके कारन सरैया । बटलोहिया । मढ़िया । शैलपुत्री की जानत को पिने जा पानी नहीं मिल पा रहा है इसे तत्तकाल रिबोर कराया जाये जलालीपुरा वार्ड में बहुत साडी कच्ची गालिया है उस पर इंटरलॉकिंग लगाया जाये । गुलशन अली ने बताया की जैतपुरा छ मोहानी पर रोजाना सीवर का पानी बाह रहा है जुसके कारन जनता को काफी दिक्कत का सामना करना पड रहा है इसे ठीक कराया जाये । अफ़ज़ाल अंसारी डॉ0 हबीबुल्ला रोड वर्षो से छतिग्रस्त है जिसपर जनता का चलना दूभर हो गया है इस सड़क का निर्माण जल्द से जल्द कराया जाये । इसी तरह सभी पार्षदों ने अपने अपने वार्डो की समस्या को लिख क्र नगर आयुक्त को दिया ।

लेकिन वाराणसी की समस्या की समाधान कराने के लिए नगर आयुक्त का रुझान ठीक नहीं था आज नगर आयुक्त विकास कार्य कराने का कोई आश्वाशन नहीं दिया । अब वाराणसी का भगवान ही भला करे । आज मिलने वालो में मौजूद पार्षदों में सीताराम केशरी । रमजान अली । हाजी ओकास अंसारी । असलम खान । डॉ0 अख्तर अली । अरशद लड्डू । अफ़ज़ाल अंसारी । साज़िद अंसारी । गुलशन अली । तुफैल अंसारी । प्रिंस खगोलंन । बेलाल अहमद । अनिसुर्रहमान । मो0 सलीम । बेलाल अंसारी । मौलाना रियाजुद्दीन । आदि पार्षद मौजूद थे ।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *