उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

CM योगी ने किया विकास पुस्तिका का विमोचन

सरकार के चार साल पूरे होने पर सीएम योगी ने शुक्रवार को रिपोर्ट कार्ड पेश किया। इस दौरान उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं और पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। योगी ने कहा कि पीएम मोदी के निर्देशन में रिफॉर्म, परफार्म और ट्रांसफार्म के मंत्र पर यूपी सरकार ने काम किया जिसकी वजह से यूपी देश की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था के रुप में उभरा।

इस मौके पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह समेत कई वरिष्ठ मंत्री लोकभवन में मौजूद थे। सीएम योगी आदित्यनाथ लोक भवन में अपने चार वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धि पर प्रकाश डालते हुए योगी ने सरकार की उपलब्धियों का जमकर बखान किया।

योगी ने कहा कि चार साल पहले यूपी में केंद्रीय योजनाओं को तरजीह नहीं दी जाती थीं। सरकारी योजनाओं को इमानदारी से तत्कालीन सरकारों ने लागू नहीं किया। केंद्र सरकार के साथ मिलकर राज्य सरकार ने वर्तमान में जो उपलब्धियां हासिल की हैं, उसमें यूपी कई योजनाओं में नंबर वन पर है। योगी ने कहा कि केंद्र सरकार की सभी योजनाओं में यूपी जहां पहले बहुत पीछे हुआ करता था, आज उन सब में यूपी बेहतरीन कार्य पद्धति की वजह से पहले नंबर पर है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *