देश मनोरंजन लेटेस्ट न्यूज़

अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘द बिग बुल’ का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘द बिग बुल’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में अभिषेक बच्चन हर्षद मेहता का किरदार निभा रहे हैं। वहीं इलियाना डिक्रूज एक जर्नलिस्ट के किरदार में दिख रही हैं।

ट्रेलर में अभिषेक कई दमदार डायलॉग्स बोलते नजर आ रहे है, जैसे- इंडिया का पहला बिलेनियर मैं बनूंगा। ट्रेलर की शुरुआत ‘इस देश में हम कुछ भी कर सकते हैं। नकली प्रोमोटर्स यूज कर सकते हैं, पुलिस को रिश्वत दे सकते हैं। मीडिया को धमका सकते है और कुछ भी कर सकते हैं। बस एक ही रूल है पकड़े नहीं जा सकते’ डायलॉग से होती है।

इस ट्रेलर के बैकग्राउंड में कैरी मिनाटी के गाने ‘यलगार’ को भी सुना जा सकता है। पूरे ट्रेलर में स्टॉक मार्केट के गेम के बारे में दिखाया है।
गौरतलब है कि द बिग बुल की कहानी 1992 में हुए स्कैम की कहानी है जिसे हर्षद मेहता ने अंजाम दिया था। उस दौर में दलाल स्ट्रीट में हर्षद मेहता ‘बिग बुल’ के नाम से जाना जाता था। एक सामान्य परिवार से ताल्लुक रखने वाले हर्षद मेहता ने कैसे इतने बड़े स्कैम को अंजाम दिया यह फिल्म इसी पर आधारित है।

बता दें कि यह फिल्म पहले अक्टूबर 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड की वजह से फिल्म की रिलीज में देरी हो गई। इसके बाद मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया। फिल्म डिज्नी हाटस्टार पर 8 अप्रैल को रिलीज होगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *